main page

अगर अजय से न मिलती तो शाहरुख खान से शादी करतीं काजोल! फैन को काजोल ने दिया यह जवाब

Updated 27 November, 2019 12:34:07 PM

एक्ट्रेस काजोल और एक्टर शाहरुख खान की जोड़ी स्क्रीन पर सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इन दोनों ने अपनी केमिस्ट्री से हमारे दिल को लाखों बार जीता है। शाहरुख काजोल की जबरदस्त कैमिस्ट्री की वजह से फैंस उन्हें रियल कपल के तौर पर भी देखते थे। लोग पर्दे पर इन दोनों की केमिस्ट्री देखना पसंद करते हैं। वहीं हाल ही में काजोल के एक फैन ने उनसे शाहरुख से जुड़ा सवाल पूछ लिया जिसका एक्ट्रेस ने बहुत अच्छा जवाब दिया।

मुंबई: एक्ट्रेस काजोल और एक्टर शाहरुख खान की जोड़ी स्क्रीन पर सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इन दोनों ने अपनी केमिस्ट्री से हमारे दिल को लाखों बार जीता है। शाहरुख काजोल की जबरदस्त कैमिस्ट्री की वजह से फैंस उन्हें रियल कपल के तौर पर भी देखते थे। लोग पर्दे पर इन दोनों की केमिस्ट्री देखना पसंद करते हैं। वहीं हाल ही में काजोल के एक फैन ने उनसे शाहरुख से जुड़ा सवाल पूछ लिया जिसका एक्ट्रेस ने बहुत अच्छा जवाब दिया।

Bollywood Tadka

दरअसल, काजोल ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई जिसमें उन्होंने लिखा कि उनके फैन उनसे कुछ भी सवाल पूछ सकते हैं और वो उन सवालों के जवाब देंगी। बस फिर क्या था, काजोल के फैंस ने उनसे सवाल पूछने शुरु कर दिए ।एक फैन ने काजोल से पूछा कि अगर वो अजय देवगन (काजोल के पति) से नहीं मिली होतीं तोक्या वह शाहरुख से शादी कर लेतीं?

Bollywood Tadka

इसके जवाब में काजोल ने लिखा-'क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए?' बता दें कि काजोल ने 24 फरवरी 1999 को अजय देवगन से शादी की थी। इस कपल के दो बच्चे हैं। बेटी न्यासा और बेटा युग। इसके अलावा काजोल से यह भी पूछा गया कि वह शाहरुख खान के साथ फिर कब काम करेंगी। इस पर काजोल ने कहा कि यह शाहरुख खान से पूछो।

Bollywood Tadka

शाहरुख औक काजोल की फिल्मों की बात करें तो दोनों ने साथ में बहुत सी हिट फिल्में दी हैं। काजोल-शाहरुख ने 'बाजीगर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'करण- अर्जुन', 'माई नेम इज खान', 'दिलवाले' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द ही फिल्म 'तान्हाजी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, सैफ अली खान,  पंकज त्रिपाठी, जगपति बाबू, नेहा शर्मा और शरद केलकर समेत कई स्टार्स हैं। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

: Smita Sharma

kajolmarriedshahrukh khanajay devgnfanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...