main page

फैन ने रणबीर कपूर से मिल दिया बेहद खास तोहफा, बेटी राहा का स्कैच देख हैरान हुए एक्टर ने लड़की को लगा लिया गले

Updated 27 January, 2024 12:28:10 PM

फिल्म 'एनिमल' की सफलता के बाद रणबीर कपूर काफी चर्चा में है और उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। सोशल मीडिया पर कोने-कोने से फैंस रणबीर पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इसी बीच एक गर्ल फैन ने हाल ही में अपने फेवरेट एक्टर से मुलाकात की और इस दौरान उन्हें बेहद ही शानदार गिफ्ट भेट किया, जिसे देख रणबीर सरप्राइज रह गए। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'एनिमल' की सफलता के बाद रणबीर कपूर काफी चर्चा में है और उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। सोशल मीडिया पर कोने-कोने से फैंस रणबीर पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इसी बीच एक गर्ल फैन ने हाल ही में अपने फेवरेट एक्टर से मुलाकात की और इस दौरान उन्हें बेहद ही शानदार गिफ्ट भेट किया, जिसे देख रणबीर सरप्राइज रह गए। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

रणबीर कपूर की इस फैन का नाम योलांडा एलैलुईया है, जो एक्टर के साथ मुलाकात के दौरान स्पेशल गिफ्ट लेकर आई। वीडियो में देखा जा सकता है कि है रणबीर से मुलाकात कर इस फैन ने एक्टर को एक खास नोट और एक शानदार स्केच दिया। यह स्कैच किसी और का नहीं, बल्कि एक्टर की बेटी राहा का है, जिसे देख वह काफी हैरान रह गए। इसके बाद एनिमल एक्टर अपनी इस फैन को गले लगाते नजर आ रहे हैं।


इस वीडियो को रणबीर की फैन ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिन्हें यूजर्स खूब लाइक कर रहे हैं।


काम की करें तो सुपरहिट एनिमल देने के बाद अब रणबीर कपूर लव एंड वॉर, एनिमल पार्क 2, रामायण और ब्रह्मास्त्र 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

FanRaha KapoorsketchRanbir KapoormeetactorsurprisedseeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...