main page

सोनू सूद की मदद से बची जान तो फैन ने सीने पर गुदवाया एक्टर का चेहरा,बोला-'मेरे दिल में मेरे भगवान'

Updated 02 September, 2021 10:31:49 AM

बाॅलीवुड फिल्मों में अक्सर विलेन की भूमिका में नजर आने वाले एक्टर सोनू सूद कोविड महामारी के दौरान रियल हीरो बनकर सामने आए। कोरोना वायरस के दौरान सोनू सूद ने जिस तरह  प्रवासी मजदूरों और गरीबों की मदद की वह काबिले तारीफ है। अपने इसी नेक काम की वजह से वह लोगों के बीच मसीहा बन गए। वहीं अब भी सोनू सूद लगातार सोशल मिडिया के जरिए भी लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्मों में अक्सर विलेन की भूमिका में नजर आने वाले एक्टर सोनू सूद कोविड महामारी के दौरान रियल हीरो बनकर सामने आए। कोरोना वायरस के दौरान सोनू सूद ने जिस तरह  प्रवासी मजदूरों और गरीबों की मदद की वह काबिले तारीफ है। अपने इसी नेक काम की वजह से वह लोगों के बीच मसीहा बन गए। वहीं अब भी सोनू सूद लगातार सोशल मिडिया के जरिए भी लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोनू सूद के काम देख उनके प्रति फैंसके दिलों में जो प्यार है वो लफ्जों में बयां कर पाना मुश्किल है। इन सबके बीच एक्टर का एक फैन ऐसा भी है जिसने अपनी दीवानगी दिखाते हुए अपनी छाती पर सोनू सा चेहरा टैटू बनवा लिया है। सोनू के इस फैन का नाम पप्पू है जो झारखंड के गढवा जिले के बौलिया गांव में रहते हैं। पप्पू को एक गंभीर बीमारी थी जिसके इलाज के लिए सोनू की मदद मिली थी जिसकी वजह से उसकी  जान बच पाई।

Bollywood Tadka

सोनू के इस दरियादिली को देखकर पप्पू ने उन्हें अपना भगवान मान लिया और अपनी छाती पर सोनू के फेस से मिलता हुआ टैटू भी बनवा लिया है। इस टैटू की तस्वीर पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। शेयर की तस्वीर में सोनू का चेहरा साफ नजर आ रहा है। इसे शेयर करते हुए पप्पू ने लिखा- 'मेरे दिल में मेरे भगवान सोनू सूद।' वहीं पप्पू के इस पोस्ट को रीशेयर करते हुए सोनू ने लिखा-'पप्पू भाई काहे।' इसके साथ सोनू ने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू के दौरान पप्पू ने सोनू सूद के बारे में बात करते हुए बताया- 'अगर मैं उनका कर्ज उतारने के लिए कुछ भी करूं तो कम ही है। भैया मेरे दिल में समाए हुए हैं।उन्होंने मेरी जान बचाई इसलिए मैं अपनी छाती पर उनका टैटू बनवाकर अब अपनी जिंदगी उनके नाम कर रहा हूं।' पप्पू ने ये भी कहा-'जंहा मेरे घर में पूजा घर है मैंने उस जगह पर सोनू भैया की तश्वीर लगाई है ताकि मेरी जान बचाने वाले धरती के भगवान की मैं पूजा कर सकूं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि पप्पू यादव को ट्यूमर था और उनके परिवार के पास इलाज के पैसे नहीं थे। इसके बाद पप्पू ने पिछले साल अक्टूबर में मुंबई जाकर सोनू सूद का दरवाजा खटखटाया जिसके बाद एक्टर ने  पप्पू को इलाज के लिए करीब 9 लाख रुपए देकर उनकी मदद की और उनकी जान बचाई। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sonu SoodfantattooBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...