main page

'मेरा ड्रीम पूरा हो गया..शहनाज को देखते ही घुटनों पर गिर कंगन पहनाने की करने लगी जिद्द फैन, एक्ट्रेस ने बड़े प्यार से किया ट्रीट

Updated 26 November, 2022 12:49:22 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जो दिन-ब-दिन लोगों के दिलों में अपनी धाक जमाती जा रही हैं। न सिर्फ ऑन स्क्रीन, बल्कि ऑफ स्क्रीन भी फैंस शहनाज पर खूब प्यार लुटाते हैं। अक्सर जब भी कभी उन्होंने पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जाता है, जो वह प्रशंसकों की भीड़ से घिर जाती हैं। इस दौरान उनका फैंस के साथ खूब प्यार देखने को मिलता है। अब हाल ही में जब शहनाज बाहर स्पॉट हुई तो एक फीमेल फैन उनसे लिपटकर रोने लग गईं। इस पर एक्ट्रेस ने उसे बहुत प्यार से डील किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जो दिन-ब-दिन लोगों के दिलों में अपनी धाक जमाती जा रही हैं। न सिर्फ ऑन स्क्रीन, बल्कि ऑफ स्क्रीन भी फैंस शहनाज पर खूब प्यार लुटाते हैं। अक्सर जब भी कभी उन्होंने पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जाता है, जो वह प्रशंसकों की भीड़ से घिर जाती हैं। इस दौरान उनका फैंस के साथ खूब प्यार देखने को मिलता है। अब हाल ही में जब शहनाज बाहर स्पॉट हुई तो एक फीमेल फैन उनसे लिपटकर रोने लग गईं। इस पर एक्ट्रेस ने उसे बहुत प्यार से डील किया।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे फैन शहनाज फैन को देख रोने लग गई और कहती है- मेरा ड्रीम पूरा हो गया। इसके बाद वह उनके घुटनों पर बैठ उन्हें कंगन पहनाने की जिद्द करने लगीं। कई बार मना करने के बाद भी जब फैन नहीं माती तो शहनाज की एक स्टाफ ने उसे उठा दिया। इस पर एक्ट्रेस ने उसे ऐसा न करने की वॉर्निंग दी और फैन को प्यार से गले लगा लिया और उसका दिया कंगन भी अपने हाथ में पहना।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद  वह फैन एक्ट्रेस को रिंग उतारकर पहनाने लगी तो एक्ट्रेस बोलीं- नहीं अब उन्होंने वह कंगन पहन लिया है तो अब वह रिंग नहीं लेंगी। फिर वह अपनी फैन को गले लगा लेती हैं और उसके साथ फोटो करवाती हैं। 

Bollywood Tadka


यह वीडियो अन्य फैंस का खूब दिल जीत रहा है और शहनाज के इस अंदाज की भी हर कोई तारीफ कर रहा है।


काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

fankneesshehnaaz gillgiftdkanganBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...