main page

फैंस कर रहे हैं हॉलीवुड फिल्मों से इमरान हाशमी की डायबबुक - द कर्स इज रियल की तुलना

Updated 01 November, 2021 03:53:12 PM

अभिनेता इमरान हाशमी, जो अपनी नवीनतम पेशकश डायबबुक - द कर्स इज रियल से सबका दिल जीत रहे हैं, जो 29 अक्टूबर, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है, और साथ ही हिट भी घोषित हो गई है।

नई दिल्ली। अभिनेता इमरान हाशमी, जो अपनी नवीनतम पेशकश डायबबुक - द कर्स इज रियल से सबका दिल जीत रहे हैं, जो 29 अक्टूबर, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है, और साथ ही हिट भी घोषित हो गई है। यह निश्चित रूप से अंतर्राष्ट्रीय हॉरर फ्लिक्स जैसे कॉन्ज्यूरिंग सीरीज़, रेजिडेंट ईविल और कई अन्य के लिए भारत का जवाब है। फैंस डायबबुक की तुलना हॉलीवुड की सुपरनैचुरल हॉरर फिल्मों से कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के अनुसार, डायबबुक - द कर्स इज रियल कोई अलौकिक हॉरर नहीं है, बल्कि यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर के मापदंडों पर शूट की गई अपनी तरह की एक हॉरर फिल्म है।  एक हिंदी फिल्म में पहली बार यहूदी पौराणिक कथाओं पर प्रकाश डालते हुए, डायबबुक - द कर्स इज रियल निश्चित रूप से सबसे अलग दिख रही है।

 उत्साहित इमरान हाशमी कहते है, “फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर मैं बहुत खुश हूं।  यहूदी पौराणिक कथाओं के बारे में विस्तार से जानने के बाद से डायबबुक की शूटिंग मेरे लिए एक अलग और साहसिक अनुभव रहा। मैंने इस तरह की हॉरर फिल्म कभी नहीं की थी और लोकप्रिय हॉलीवुड हॉरर फिल्मों के साथ इसकी तुलना पढ़ने से मेरा दिल को काफी खुशी  मिल रही है। ”

डायबबुक - द कर्स इज रियल 2017 की मलयालम फिल्म इर्जा  का हिंदी रीमेक है, जो एक नवविवाहित महिला के बारे में है, जो अपने घर में एक प्राचीन यहूदी बॉक्स लाती है, और उसके बाद उसे और उसके पति को असामान्य घटनाओं का अनुभव होने लगता है। जय के द्वारा निर्देशित इस फिल्म में निकिता दत्ता, मानव कौल, डेन्ज़िल स्मिथ और इमाद शाह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Emraan Hashmidiabbooksocial media The Curse is RealHollywood filmsCultsConjuringResident Evilइमरान हाशमीडायबबुक द कर्स इज रियल

loading...