main page

'बिग बॉस 16' फेम शिव ठाकरे को इवेंट में देख क्रेजी हुए फैंस, वीडियो में दिखा मराठी बॉय का अलग ही स्वैग

Updated 31 March, 2023 01:32:54 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर से शिव ठाकरे को खासी पहचान मिली है। शो में शिव ने अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब दिल जीता था और शो के बाद भी लोगों में उनका खूब क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में शिव ठाकरे जब एक इवेंट में पहुंचे तो वह फैंस की भीड़ में घिर गए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर से शिव ठाकरे को खासी पहचान मिली है। शो में शिव ने अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब दिल जीता था और शो के बाद भी लोगों में उनका खूब क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में शिव ठाकरे जब एक इवेंट में पहुंचे तो वह फैंस की भीड़ में घिर गए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिव ठाकरे आगे आगे चल रहे हैं और फैंस की भारी भीड़ उन्हें फॉलो कर रही है और फोटो लेने के लिए उतावली हो रही हैं। इस दौरान शिव के बॉडीगार्ड उन्हें लोगों से प्रोटेक्ट करते हुए दिख रहे हैं।   वीडियो में शिव का ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। इस दौरान वह ब्लैक सूट-बूट में हैंडसम लग रहे हैं।


बता दें बिग बॉस 16 में एमसी स्टेन ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी, जबकि शिव ठाकरे फर्स्ट रनरअप रहे थे और प्रियंका चाहर चौधरी सैकेंड रनरअप रही थीं।
 

Content Writer: suman prajapati

FanscrazyBigg Boss 16Shiv ThackerayeventBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...