main page

#FeedFood4SSR:श्वेता की अपील सुशांत के लिए गरीबों और बेघर लोगों को खाना खिलाएं, फैंस ने बांटना शुरू किया खाना

12 September, 2020 11:59:16 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह क्रीति सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन भाई सुशांत के न्याय के लिए नई-नई मुहिम चलती है। वह सुशांत के लिए कई बार पूजा और प्रार्थना कर चुकी हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह क्रीति सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन भाई सुशांत के न्याय के लिए नई-नई मुहिम चलती है। वह सुशांत के लिए कई बार पूजा और प्रार्थना कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब उन्होंने सुशांत के नाम पर गरीबों को खाना खिलाने की अपील की। सुशांत की बहनने #FeedFood4SSR मुहिम शुरू की। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- चलिए हम अपनी तरफ से बेघर और गरीब लोगों का पेट भरने की कोशिश करें और जब हम ऐसा कर रहे हों, आंखें बंद करके प्रार्थना करें। प्रार्थना करें कि सच जल्द से जल्द सामने आ जाए और ईश्वर हमारा सही मार्गदर्शन करें। प्यारे सुशांत के लिए अच्छा और प्रार्थना करते रहें।

 

Bollywood Tadka

श्वेता के इस पोस्ट को सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया है। 

Bollywood Tadka

श्वेता की इस मुहिम में फैंस ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। सुशांत के चाहने वालों ने ट्विटर पर गरीबों को खाना बांटने की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वहीं कैलिफॉर्निया के एक यूजर ने लिखा है कि वह शेल्टर होम नहीं जा सकता तो जानवरों को खाना खिला रहा है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 


FeedFood4SSRsushant singh rajputshweta singh kritiAnkita LokhandeBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...