main page

पाकिस्तान में पुश्तैनी घर के बाहर फैंस ने नमाज पढ़कर और मोमबत्तियां जलाकर दिलीप कुमार को दी श्रद्धांजलि, वायरल हुई तस्वीरें

Updated 08 July, 2021 03:54:04 PM

एक्टर दिलीप कुमार का 7 जुलाई को निधन हो गया। एक्टर काफी समय से बीमार थे। दिलीप के निधन से स्टार्स और फैंस को गहरा सदमा लगा है। सोशल मीडिया पर स्टार्स और फैंस एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ''ट्रैजिडी किंग'' को भारत में ही नहीं पाकिस्‍तान में स्थित पुश्तैनी घर के बाहर भी फैंस ने मोमबत्तियां जलाकर और नमाज अदा कर श्रद्धांजलि दी है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर दिलीप कुमार का 7 जुलाई को निधन हो गया। एक्टर काफी समय से बीमार थे। दिलीप के निधन से स्टार्स और फैंस को गहरा सदमा लगा है। सोशल मीडिया पर स्टार्स और फैंस एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 'ट्रैजिडी किंग' को भारत में ही नहीं पाकिस्‍तान में स्थित पुश्तैनी घर के बाहर भी फैंस ने मोमबत्तियां जलाकर और नमाज अदा कर श्रद्धांजलि दी है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों और वीडियो में फैंस दिलीप के पुश्तैनी घर के बाहर खड़े होकर नमाज अदा करते और मोमबत्तियां जलाते नजर आ रहे हैं। फैंस और रिश्तेदारों ने दिलीप के अंतिम संस्कार में होने वाली नमाज पढ़ी। इसके साथ ही मोमबत्तियां जलाकर एक्टर को विदाई दी। लोगों ने एक प्रार्थना के साथ दिलीप के जीवन को सेलिब्रेट भी किया। 

Bollywood Tadka
बता दें दिलीप का पुश्तैनी घर पेशावर में है। 11 दिसंबर 1922 में दिलीप का जन्म हुआ। एक्टर का बचपन उनके पुश्तैनी घर में ही बीता। 1998 में पाकिस्तान की सरकार ने दिलीप को निशान-ए-इम्तियाज पुरस्कार से सम्मानित किया था।

Bollywood Tadka

यह पाकिस्तान का सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार है। इसके अलावा पाकिस्तान में दिलीप के पुश्तैनी घर को राष्ट्रीय विरासत का दर्जा दिया गया है। इस घर को सरकार म्यूजियम के रूप में तब्दील कर रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

fansprayerlight candlesoutsidedilip kumarancestral homepakistanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...