main page

पति संग फ्रेंड की शादी में जमकर नाचीं नुसरत जहां, यूजर्स बोले- 'मैडम कभी संसद भी जाया करो'

Updated 07 February, 2020 10:14:29 AM

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। नुसरत सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है।

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। नुसरत सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर नुसरत अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में वह पति निखिल जैन के साथ दिख रही हैं। ये तस्वीरें किसी शादी की दौरान की हैं जहां वह पति संग काफी मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नुसरत मल्टी कलर स्लीवलेस चोली के साथ मैचिंग लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, शेड्स, हाथों में चूड़ियां और मांग टीका उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं उनके पति शर्ट और पैंट में हैंडसम दिखे। निखिल ने भी अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया था। एक तस्वीर में कपल डांस करता दिख रहा है। तस्वीरों के साथ

Bollywood Tadka

नुसरत ने कैप्शन में लिखा-' 'Part of the “ knotty “ affair... आगरा में घाघरा, सौरभ दी रिचा।' जहां कुछ लोग नुसरत की तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं। वहीं कुछ उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- मैडम कभी संसद भी जाया करो। इस समय सबसे ज्यादा जरूरी आपका संसद में होना है। वहां बजट सत्र चल रहा है। नुसरत की ये तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

नुसरत के काम की बात करें तो वह आखिरी बार 'असुर' में नजर आई थीं । । हाल ही में खबर आई है कि नुसरत जहां एक और फिल्म में कर रही हैं। नुसरत के साथ इस फिल्म में अबीर चटर्जी भी दिखेंगे । ये फिल्म लॉन्ग डिस्टेंस कपल की समस्याओं पर आधारित होगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

nusrat jahantrolledlatest picturesfansNikhil JainfriendweddingBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...