main page

सलमान ने चलाया तीर, लोग बोले-क्या फिर से मारने लगे हो हिरण

Updated 05 January, 2019 03:48:46 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के अगले  शेड्यूल की शूटिंग के लिए सलमान गोवा में गए हैं। इसी बीच सलमान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के अगले  शेड्यूल की शूटिंग के लिए सलमान गोवा में गए हैं। इसी बीच सलमान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो में वह आर्चरी करते दिख रहे हैं। वीडियो में सलमान स्पोर्टी लुक दिख रहे हैं। उन्होंने पहले ही एटेंम्प्ट में एक दम सीधा निशाना लगाया। जहां कुछ फैंस उनकी वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,गोवा इमेज,ट्रोलर्स इमेज

वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- क्या फिर से हिरण को मारने लगे हो। एक यूजर ने लिखा- हिरण की आंख पर निशाना लगाओ। यूजर ने लिखा भाई का निशाना कभी नहीं चूकता गलती से भी नहीं।  

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,गोवा इमेज,ट्रोलर्स इमेज

फिल्म की बात करें तो इसमें सलमान के अलावा कैटरीना कैफ,सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, जैकी श्राॅफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म साल 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है। यह अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। 
 

: Smita Sharma

fanstrolledsalman khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...