main page

उद्धव ठाकरे के लिए 'तुझे' शब्द का इस्तेमाल करने पर कंगना पर भड़की फराह खान, बोलीं- ऐसे बोलने की हिम्मत कैसे हुई?

11 September, 2020 03:31:12 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। बीएमसी द्वारा एक्ट्रेस के ऑफिस की तोड़फोड़ के बाद कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच शुरू हुआ घमासान शांत होने का नाम नहीं ले रहा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। बीएमसी द्वारा एक्ट्रेस के ऑफिस की तोड़फोड़ के बाद कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच शुरू हुआ घमासान शांत होने का नाम नहीं ले रहा। वहीं कंगना के बयान पर कई स्टार्स और फैंस उनका खूब समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उनके विरोध में बोल रहे हैं। अब हाल ही में ज्वेलरी डिजाइन फराह खान अली ने उद्धव ठाकरे सरकार को लेकर कंगना के बयान पर नाराजगी जाहिर की है। फराह खान का कंगना को लेकर किया गया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadkav


फराह खान अली ने ट्वीट करते हुए लिखा, "विडंबना यह है कि "घमंड" की बात करने वाले के पास ही यह अधिक है। जैसे वह कहती हैं समय बदल जाता है और यह हर किसी के लिए होता है, जिसमें वह खुद भी शामिल है। मैं झूठ बोलने के बजाय सच बोलना पसंद करती हूं और अगर इसके लिए मुझे ट्रोल किया जाता है तो मुझे परवाह नहीं है। किसी को तो यह कहना ही होगा।'

फराह ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, इसके अलावा उसके पास महाराष्ट्र के सीएम को संबोधित करने की शालीनता नहीं है। कैसे वह "तुझे" कहने की हिम्मत करती है? वह महाराष्ट्र के लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं और संबोधित करते हुए कार्यालय के सम्मान के हकदार हैं। वो अपना क्लास दिखा रही है "आप" नहीं "तुझे क्या लग रहा है!" निर्देशित करेंगे।
फराह खान यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे लिखा, "मेरे पास कुछ नेताओं के खिलाफ सौ शिकायतें हो सकती हैं, लेकिन मैंने कभी भी किसी को व्यक्तिगत रूप से अपमान के साथ संबोधित नहीं किया है और न ही कभी करूंगी। क्योंकि मुझे निर्वाचित प्रतिनिधियों का सम्मान करना सिखाया गया है, भले ही मैं उनकी राजनीति से सहमत नहीं हूं।"


 


Farah KhanangryKangana ranautUddhav ThackerayBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...