main page

शिरिष के बर्थडे पर फराह ने किया खास अंदाज में विश, पति संग तस्वीर शेयर कर लिखा, 'हस्बैंड तो ओके हो, लेकिन पिता ज्यादा बेहतरीन'

Updated 24 May, 2020 06:29:34 PM

मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान कुंदर के पति शिरिष कुंदर आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर फराह ने पति को सोशल मीडिया पर खास अंदाज में विश किया है। पति के लिए ऐसा पोस्ट देख कई सितारों ने भी उन्हें विश किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान कुंदर के पति शिरिष कुंदर आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर फराह ने पति को सोशल मीडिया पर खास अंदाज में विश किया है। पति के लिए ऐसा पोस्ट देख कई सितारों ने भी उन्हें विश किया है। 


फराह खान ने पति के साथ करीब डेढ साल पहले की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जब पूरा वर्लड हिल चुका है और चीजे ऐसे लग रहे है जैसे ऑफ ट्रैक हो चुकी हैं.. पता है ये सब बढिया है क्योंकि इसके मैं तुम्हारा सपोर्ट करती हूं। हैप्पी बर्थडे..शिरिषकुंदर एक बार फिर रिपीट करती हूं.. आप एक ओके हस्बैंड तो हैं, लेकिन पिता बेहतरीन हो। 

Bollywood Tadka
फराह के साथ बॉलीवुड के अन्य सितारों ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित और सोनू सूद ने भी शिरिष को बर्थडे विश किया है।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

farah khanwishhusbandbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...