main page

प्रेग्नेंसी के 6वें महीने में पत्नी ने खो दिए थे जुड़वा बच्चे, दर्द बयां कर बोले फरदीन खान- 'सच में बहुत परेशानी झेलनी पड़ी थी'

Updated 09 March, 2022 04:19:07 PM

एक्टर फरदीन खान बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं, जो काफी समय से फिल्मों से दूर से। हालांक फरदीन जल्द ही फिल्म ''विस्फोट'' के साथ बिग स्क्रीन्स पर वापसी करने जा रहे हैं। इसी बीच काफी समय बाद फरदीन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया और बताया कि कैसे वो जुड़वा बच्चों को खोने के बाद दर्द से गुजरे थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर फरदीन खान बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं, जो काफी समय से फिल्मों से दूर से। हालांक फरदीन जल्द ही फिल्म 'विस्फोट' के साथ बिग स्क्रीन्स पर वापसी करने जा रहे हैं। इसी बीच काफी समय बाद फरदीन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया और बताया कि कैसे वो जुड़वा बच्चों को खोने के बाद दर्द से गुजरे थे।

Bollywood Tadka

 

फरदीन खान ने खुलासा किया कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने प्रेग्नेंसी के छठे महीने में अपने जुड़वा बच्चों को खो दिया था। इस दौरान वह दोनों बहुत दर्द से गुजरे। उन्होंने बताया, "हमें बच्चे कन्सीव करने में परेशानी हो रही थी, इसलिए हमने आईवीएफ को चुना। हमारा मुंबई के डॉक्टरों के साथ बहुत बुरा अनुभव रहा। नताशा को सच में बहुत परेशानी झेलनी पड़ी थी क्योंकि आईवीएफ आसान नहीं होता है। यह आपके शरीर और आपकी मेन्टल हेल्थ पर भी बुरा असर डालता है।" 

Bollywood Tadka


इसके बाद 2011 में फरदीन खान और नताशा लंदन शिफ्ट हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने आईवीएफ ट्रीटमेंट शुरू किया। एक्टर ने बताया, "नताशा ने शुरुआती प्रेग्नेंसी के दौरान ट्विन्स कंसीव किए थे। लेकिन हमने उन्हें छह महीने में ही खो दिया। यह हमारे लिए बहुत दुखद था।"

Bollywood Tadka

 

इसके बाद फरदीन खान और उनकी पत्नी ने साल 2013 में बेटी का स्वागत किया। बेटी के जन्म के बारे में फरदीन ने कहा, "उसने हमें बहुत खुशी दी। इतने बुरे अनुभव से गुजरने के बाद जब आप अपने बच्चे को देखते हैं, तो आप उन पलों को और खुशी से जीते हैं। आप इससे कई ज्यादा खुश होते हैं। जब मेरी बेटी का जन्म हुआ और मैंने उसे देखा तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था। मैं फाइनली डैडी बन गया था।"


 


बता दें, फरदीन खान और नताशा ने दिसंबर 2005 में शादी की थी। कपल के अब दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। 2013 में बेटी के जन्म के चार साल बाद कपल ने 2017 में बेटे का स्वागत किया। 

Content Writer: suman prajapati

Fardeen KhanexpressedpainwifeNatashalosttwinssixth monthpregnancyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...