main page

कोरोना संक्रमित हुए फरदीन खान, ट्वीट कर लिखा- 'सौभाग्य से मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं हैं

Updated 19 January, 2022 02:21:23 PM

फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। अब तक कई स्टार्स कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में जाने माने एक्टर फरदीन खान का नाम भी जुड़ गया है। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की पुष्टि फरदीन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। अब तक कई स्टार्स कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में जाने माने एक्टर फरदीन खान का नाम भी जुड़ गया है। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की पुष्टि फरदीन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है।

Bollywood Tadka
फरदीन खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा-मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सौभाग्य से मेरे अंदर कोई भी लक्षण नहीं है। मैंने उन सभी को अपने संदेश भेजे हैं, जो इस वायरस से लड़कर ठीक हो रहे हैं। बाकी जरा सा भी संदेह होने पर अपना टेस्ट करते रहें, क्योंकि ये वेरिएंट बच्चों को भी तेजी से संक्रमित कर रहा है और उन्हें बहुत सीमित मात्रा में दवा दी जा सकती है। आइसोलेशन मुबारक हो।

बता दें, फरदीन से पहले उनकी कज़िन सुजैन खान और उनके एक्स हस्बैंड ऋतिक रोशन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे।
फरदीन खान की बात करें तो एक्टर इन दिनों लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। उन्हें आखिरी बार अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की 'तड़प' के प्रीमियर में देखा गया था।  


 


Fardeen KhanCOVID-19positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...