main page

दर्दः मौत की झूठी अफवाहों पर फरदीन खान की प्रतिक्रिया- मेरी मां को पता चलता तो उन्हें दिल का दौरा पड़ सकता था

Updated 26 March, 2022 04:39:08 PM

एक्टर फरदीन खान भले ही इन दिनों से फिल्मों से दूर रहते हैं, लेकिन कई अन्य वजहों से सुर्खियों में आ जाते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर उनकी मौत की झूठी खबरें उड़ीं, जिसे देख एक्टर काफी हैरान हो गए। हाल ही में न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने अपनी मौत की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि वो ऐसी खबरों से परेशान हो जाते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर फरदीन खान भले ही इन दिनों से फिल्मों से दूर रहते हैं, लेकिन कई अन्य वजहों से सुर्खियों में आ जाते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर उनकी मौत की झूठी खबरें उड़ीं, जिसे देख एक्टर काफी हैरान हो गए। हाल ही में न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने अपनी मौत की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि वो ऐसी खबरों से परेशान हो जाते हैं। 


फरदीन खान ने कहा, 'दो बार यह खबर आई कि एक्सीडेंट में मेरी मौत हो गई हैl ऐसी खबरों से वह चिंतित हो गए थे। खासकर अपने परिवार और दोस्तों के लिए कि जो ऐसी झूठी रिपोर्ट पढ़ते होंगे उन पर क्या बीतती होगी।


उन्होंने कहा, 'अगर मेरी मां इन्हें देखती तो उन्हें दिल का दौरा पड़ सकता था।' 


इतना ही नहीं, उन्होंने आगे बताया कि एक बार अर्जुन रामपाल ने उन्हें फोन कर पूछा था कि क्या वह ठीक हैं।


काम की बात करें तो फरदीन खान को आखिरी बार 2010 में फिल्म दूल्हा मिल गया में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सुष्मिता सेन नजर आईं थी। इसके बाद वह बड़े पर्दे से गायब हैं। हालांकि, जल्द ही अब फरदीन फिल्म विस्फोट से कमबैक करने के लिए तैयार हैं।  


Fardeen Khanreactionfakedeath newsFardeen Khanreactionfakedeath newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...