main page

आधी रात फरहान अख्तर ने फैमिली संग मनाया अपना 50वां बर्थडे, तस्वीर शेयर कर मां शबाना ने दी अपने 'बेटू' को बधाई

Updated 09 January, 2024 11:29:17 AM

बॉलीवुड के दमदार हीरो फरहान अख्तर का आज जन्मदिन है। 9 जनवरी को एक्टर अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फरहान के जन्मदिन का जश्न रात 12 बजे से ही शुरू हो गया था। एक्टर ने फैमिली संग आधी रात को तीन केक काटे, जिसकी तस्वीर कर उनकी मां ने सोशल मीडिया पर शेयर की है और अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई दी

मुंबई. बॉलीवुड के दमदार हीरो फरहान अख्तर का आज जन्मदिन है। 9 जनवरी को एक्टर अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फरहान के जन्मदिन का जश्न रात 12 बजे से ही शुरू हो गया था। एक्टर ने फैमिली संग आधी रात को तीन केक काटे, जिसकी तस्वीर कर उनकी मां ने सोशल मीडिया पर शेयर की है और अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है।


फरहान के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए शबाना आजमी ने कैप्शन में लिखा- सालगिरह मुबारक बेटू. जीते रहो खुश रहो बहुत सारा प्यार।

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि फरहान के सामने टेबल पर तीन खूबसूरत केक रखे है। इस दौरान एक्टर अपनी पत्नी शिबानी के बगल में ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। बाकी सारा परिवार फरहान के बर्थडे का जश्न मनाता नजर आ रहा है। सभी मस्तीभरे पोज देते दिख रहे हैं।

 

 

काम की बात करें तो फरहान अख्तर जल्द ही फिल्म 'जी ले जरा' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशन एक्टर ने खुद किया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अहम भूमिका में नजर आएंगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Farhan AkhtarcelebratedbirthdayfamilymotherShabana AzmipicBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...