main page

किसानों ने दी कंगना की फिल्म बॉयकॉट करने की धमकी,कहा-'वो बस राजनीति कर रही है'

Updated 29 December, 2020 03:18:50 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  किसान आंदोलन को लेकर कई ट्वीट किए हैं। कंगना इस आंदोलन में शुरुआत से ही किसानों को गलत बता रही हैं। वह इस आंदोलन को विपक्ष की साजिश बता रही हैं। इतना ही नहीं वह कई बार इस आंदोलन को सपोर्ट करने वाले स्टार्स दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साध चुकी हैं। हाल ही में अब कंगना के इन बयानों पर किसानों का गुस्सा फूटा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  किसान आंदोलन को लेकर कई ट्वीट किए हैं। कंगना इस आंदोलन में शुरुआत से ही किसानों को गलत बता रही हैं। वह इस आंदोलन को विपक्ष की साजिश बता रही हैं। इतना ही नहीं वह कई बार इस आंदोलन को सपोर्ट करने वाले स्टार्स दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साध चुकी हैं। हाल ही में अब कंगना के इन बयानों पर किसानों का गुस्सा फूटा है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किसानों ने फैसला किया है कि वह कंगना रनौत की फिल्म को पंजाब में रिलीज नहीं होने देंगे इतना ही नहीं  किसानों ने मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस पर पब्लिसिटी पाने के लिए राजनीति करने का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

एक पब्लिकेशन को दिए इंटरव्यू में किसानों ने कंगना रनौत को फटकारे हुए कहा-'वो राजनीति कर रही है,ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही है। कगंना का वैसे कोई कसूर नहीं है, जिसमें जितनी अक्ल होगी वो उतनी ही बात करेगा। खुद को प्रमोट करने के लिए आदमी ऐसा कर देता है, जैसे कंगना जी ने किया है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना ने कुछ समय पहले एक बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर करते हुए उसकी तुलना एनआरसी प्रोटेस्ट में नजर आई बिलकिस दादी से की थी। कंगना ने कहा था कि  महिला हर जगह 100 रुपये की दिहाड़ी में प्रोटेस्ट करने पहुंच जाती है। इसी के बाद से कंगना रनौत को पंजाबी स्टार्स और किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। 

: Smita Sharma

farmerkangana ranautfilmsboycottpunjabfarmers protestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...