main page

'फातिमा सना शेख है अगला टारगेट...' आमिर-किरण के तलाक की खबर वायरल होते ही ट्रेंड हुई 'दंगल गर्ल'

Updated 04 July, 2021 12:28:22 PM

दिग्गज एक्टर आमिर खान ने पत्नी किरण राव से अपने 15 साल के शादीशुदा रिश्ते को खत्म कर लिया है। उनके तलाक की खबर के बाद एक्ट्रेस फामिता सना शेख सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग गई है। लोग उनका नाम आमिर से जोड़ने लगे है। जहां तक कि लोगों ने किरण राव से आमिर के तलाक की वजह भी उन्हें ही बता दिया है। वहीं कई लोग यह जानकर हैरान हो रहे हैं कि फातिमा सोशल मीडिया पर ट्रेंड क्यों हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर आमिर खान ने पत्नी किरण राव से अपने 15 साल के शादीशुदा रिश्ते को खत्म कर लिया है। उनके तलाक की खबर के बाद एक्ट्रेस फामिता सना शेख सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग गई है। लोग उनका नाम आमिर से जोड़ने लगे है। जहां तक कि लोगों ने किरण राव से आमिर के तलाक की वजह भी उन्हें ही बता दिया है। वहीं कई लोग यह जानकर हैरान हो रहे हैं कि फातिमा सोशल मीडिया पर ट्रेंड क्यों हो रही है।

Bollywood Tadka


दरअसल आमिर खान और फातिमा सना शेख ने फिल्म 'दंगल' में एक साथ काम किया था। यह फातिमा की डेब्यू फिल्म थी और इसमें उन्होंने आमिर खान की बेटी की भूमिका निभाई थी। तभी से लोगों उन दोनों में नजदीकियां समझ ली और अब कपल के तलाक पर #Fatima से लगातार ट्वीट कर रहे हैं। 


एक ट्विटर यूजर ने तो फामिता और आमिर को बधाई देते हुए यह दुआ की कि दोनों का रिश्ता लंबा चले।
एक ने लिखा- आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता
दूसरी शादी किरण राव 
और अब आमिर खान की अगली शादी फातिमा सना शेख से।
ऐसे ही कई यूजर्स ने दोनों को बधाई देते हुए मीम शेयर किए, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Fatima Sana ShaikhtrendedAamir KhanKiran raodivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...