main page

'फील्स लाइक इश्क' में जयदीप सरकार की युवा प्रेम कहानी इश्क मस्ताना ओटीटी पर कर रही धमाल

Updated 28 July, 2021 06:20:30 PM

फील्स लाइक इश्क में जयदीप सरकार की युवा प्रेम कहानी इश्क मस्ताना ओटीटी पर कर रही धमाल।

नई दिल्ली। महत्वपूर्ण सिनेमा के प्रति दर्शकों को सिनेमा घरों की ओर आकर्षित कर चुके फ़िल्ममेकर जयदीप सरकार ने अपनी कला से डिजीटल मीडियम पर भी लोगों का दिल जीत  लिया है। अपनी अद्भुत कहानी के लिए उन्हें काफी सराहा जा रहा है। हालही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई एंथोलॉजी फील्स लाइक इश्क में इश्क मस्ताना की फ्रेश कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आपको को बता दें कि यह शो टॉप पोजिशन पर ट्रेंड कर रहा है।

 

बहुत ही कम समय में जयदीप और इश्क मस्ताना ने काफी प्रशंसा हासिल की है और उनके इस शो को जबरदस्त व्यूवरशीप भी मिल रही हैं। फिल्स लाइक इश्क इस श्रृंखला के 6 हिस्से हैं जो युवा दिलों के दास्तान को बयां करती है और उनके रोमेटिक कनेक्शन पर प्रकाश डालती है। इनमें से, इश्क मस्ताना अपनी सापेक्षता और अप्रत्याशितता को दर्शाता है। तान्या मानिकतला और स्कंद ठाकुर अभिनीत, जयदीप सरकार निर्देशित यह एक ऐसे नौजवान लड़के की कहानी है जो ब्रेकअप से आगे बढ़ने की कोशिश करता है।

 

इश्क मस्ताना को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से उत्साहित जयदीप कहते हैं, "मैं हमेशा यह प्रयास करता हूं कि दर्शकों के समक्ष ऐसी कहानी पेश करूं जो रिलेटेबल हो, वास्तविक हो और अप्राप्य हो। मुझे लगता है कि इश्क मस्ताना के जरिए मैंने प्रभावशाली कंटेंट बनाने के अपने उद्देश्य को पूरा किया है। दर्शको द्वारा मिल रही सराहना से मैं बेहद खुश हूं। हम एक ऐसे समय में जी रहे हैं जो अनिश्चि है और ऐसा समय एक ऐसे कहानी की मांग करता है जो प्रासंगिक हो और जो प्यार से भरपूर हो। इश्क मस्ताना को मिल रही प्रतिक्रिया के लिए मैं लोगों का शुक्रगुजार हूं।"


Feels Like Ishqnetflixott plaformsanand tiwarianand tiwari feels like ishq
loading...