main page

रियल लाइफ टूटी जेठालाल और तारक मेहता की जोड़ी, शूट खत्म होते ही नहीं देखते एक-दूसरे का चेहरा!

Updated 28 March, 2021 12:59:53 PM

''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई इस शो का दीवाना है। शो के कैरक्‍टर्स, उनकी डायलॉग डिलिवरी, इसकी साफ-सुथरी कहानी हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर खींचती है। शो में जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी और तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा की दोस्ती देखने में लोगों को बहुत मजा आता है।

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई इस शो का दीवाना है। शो के कैरक्‍टर्स, उनकी डायलॉग डिलिवरी, इसकी साफ-सुथरी कहानी हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर खींचती है। शो में जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी और तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा की दोस्ती देखने में लोगों को बहुत मजा आता है।

Bollywood Tadka

अगर जेठालाल मुश्किल में होते हैं तो उनके 'परम मित्र' तारक मेहता ही 'फायर ब्रिगेड' बनकर उन्‍हें बचाने के लिए आगे आते हैं। लेकिन अब रियल लाइफ में इन दोनों के बीच खटास आ गई है। ऐसी चर्चा है कि दोनों की दोस्‍ती सिर्फ शूटिंग के वक्‍त ही नजर आती है। ऑफस्‍क्रीन उन्‍होंने एक-दूसरे से बातचीत बंद कर दी है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसी बात को लेकर दोनों एक-दूसरे से नाराज हैं।

Bollywood Tadka

नाराजगी भी ऐसी है कि दोनों सिर्फ शूटिंग के दौरान साथ दिखाई देते हैं और खत्म होते ही अपनी-अपनी वैनिटी वैन में चले जाते हैं। खबरें तो ये भी हैं कि दोनों के बीच चल रही ये लड़ाई काफी पुरानी है और किसी को भी इसकी असल वजह नहीं मालूम है।

Bollywood Tadka

हालांकि, सेट पर दोनों के बीच की अनबन साफ देखी जा सकती है। सूत्रों की मानें तो चूंकि दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा प्रफेशनल आर्टिस्‍ट हैं, ऐसे में वे सिर्फ अपने काम से काम रखते हैं। दोनों साथ में शूट करना पसंद नहीं कर रहे हैं लेकिन शो को किसी तरह का नुकसान ना हो इसलिए दोनों साथ हैं। 

Bollywood Tadka

अब कई फैंस हैरान तो इस बात से हैरान है कि जो जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती शो में देखने को मिलती है, असल में दोनों एक-दूसरे से इतना नाराज कैसे हो सकते हैं। दोनों की जबरदस्त एक्टिंग को देख ऐसा कभी लगता ही नहीं है कि दोनों एक-दूसरे से रियल लाइफ में बात तक नहीं करते।

Bollywood Tadka

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब 'तारक मेहता' के सेट से अनबन की खबर सामने आई हो। इससे पहले जेठालाल और बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता को लेकर भी ऐसी ही खबरें सामने आई थीं।
 


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahjethalaldilip joshitaarak mehtashailesh lodhaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...