main page

लोगों को दीवाना बना रहा फिल्म 'सोहरियां दा पिंड आ गया' का जादू

Updated 29 June, 2022 03:31:16 PM

मनोरंजक प्रेम कहानी ''सोहरियां दा पिंड आ गया'' 8 जुलाई 2022 को पर्दे पर दस्तक देने वाली है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है दर्शकों की उत्सुकता बढ़ रही है। दर्शकों की प्लेलिस्ट में फिल्म के दमदार गाने तो पहले से ही सुनने को मिल रहे हैं और अब ट्रेलर ने भी एक अलग ही सस्पेंस पैदा कर दिया है। फिल्म के प्रमोशन में इसके कलाकार जोर—शोर से जुटे है और फिल्म के निर्माता भी दर्शकों की उत्सुकता बरकरार रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। फिल्म की कहानी, इसके मुख्य पात्र, ट्रेलर, गाने सभी मिलकर ''

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजक प्रेम कहानी 'सोहरियां दा पिंड आ गया' 8 जुलाई 2022 को पर्दे पर दस्तक देने वाली है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है दर्शकों की उत्सुकता बढ़ रही है। दर्शकों की प्लेलिस्ट में फिल्म के दमदार गाने तो पहले से ही सुनने को मिल रहे हैं और अब ट्रेलर ने भी एक अलग ही सस्पेंस पैदा कर दिया है। फिल्म के प्रमोशन में इसके कलाकार जोर—शोर से जुटे है और फिल्म के निर्माता भी दर्शकों की उत्सुकता बरकरार रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। फिल्म की कहानी, इसके मुख्य पात्र, ट्रेलर, गाने सभी मिलकर 'सोहरियां दा पिंड आ गया' को सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए इसे एक जरूर देखने योग्य फिल्म बनाते हैं।

Bollywood Tadka


फिल्म में गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता का लुक जहां शानदार है, वहीं पर्दे पर उनकी केमेस्ट्री भी दमदार नजर आती है। फिल्म के गाने गुरनाम भुल्लर द्वारा गाए, लिखे और कंपोज किए गए हैं, जबकि इसका म्यूजिक दाउद म्यूजिक, लेडी गिल, चेत सिंह और रैक्स म्यूजिक ने दिया है।

Bollywood Tadka

 


फिल्म 'सोहरियां दा पिंड आ गया' की कहानी दर्शकों को भावनाओं के रोलर कोस्टर राइड पर ले जाएगी। कहानी 90 के दशक की संस्कृति और मूल्यों को दर्शाती है जब माता-पिता के साथ संबंधों या शादी के बारे में बात करना आसान नहीं था। लेकिन जब गुरनाम भुल्लर की जगह जस बाजवा की शादी का प्रस्ताव आता है, तो सरगुन और गुरनाम, दोनों के अहंकार भी सामने आता है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सरगुन या गुरनाम में से कौन किसके गांव को अपनी ससुराल बना लेता है या अहंकार छोड़कर एक साथ आ जाता है। यह फिल्म निश्चित रूप से अब तक की सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक फिल्मों में से एक साबित होने वाली है।

 


पंजाबी सिनेमा के चमकते सितारे गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता लगातार दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। 'सोहरियां दा पिंड आ गया' में गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अब फैंस गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म की शानदार स्टार कास्ट में जस बाजवा, जैस्मीन बाजवा, शिविका दीवान और हरदीप गिल और कई अन्य शामिल हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

filmSohreyan Da Pind Aa GayapeoplecrazyreleasingPollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...