main page

'3 इडियट्स' में लाइब्रेरियन की भूमिका से फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा का निधन, बिल्डिंग से गिरकर हुई मौत

Updated 21 September, 2023 01:54:30 PM

फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्म 'थ्री इडियट्स' में लाइब्रेरियन की भूमिका से फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई है। अखिल के निधन की खबर की पुष्टि उनके दोस्त और एक्टिंग कोच कुलविंदर बख्शी ने की है, जिसके बाद इंडस्ट्री में शो

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्म 'थ्री इडियट्स' में लाइब्रेरियन की भूमिका से फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई है। अखिल के निधन की खबर की पुष्टि उनके दोस्त और एक्टिंग कोच कुलविंदर बख्शी ने की है, जिसके बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka

आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' में लाइब्रेरियन 'दुबे जी' का किरदार निभाने वाले अखिल मिश्रा का निधन हो गया। 

Bollywood Tadka

अखिल मिश्रा 58 साल थे। एक्टर के अधिकारिक निधन की वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अखिल हैदराबाद में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। वो बालकनी में खड़े होकर काम कर रहे थे तभी ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिर गए और उनकी मौत हो गई। एक्टर का शव पोस्टमार्टम के लिअए भेज दिया गया है। अखिल अपने पीछे पत्नी सुजैन बर्नर्ट को अकेले छोड़ गए हैं।  

Bollywood Tadka

 

CINTAA ने अखिल मिश्रा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। एक्टर साल 1994 से इसके सदस्य थे।

 

काम की बात करें तो अखिल मिश्रा कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके थे, लेकिन '3 इडियट्स' में लाइब्रेरियन 'दुबे जी' से उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलेरिटी मिली। इसके अलावा वे 'डॉन', 'गांधी', 'शिखर', 'कमला की मौत' और 'वेल डन डब्बा' जैसी फिल्म में नजर आ चुके थे। टीवी शोज की बात करें तो वह 'उतरन', 'उड़ान', 'सीआईडी', 'श्रीमान श्रीमती' और 'हातिम' जैसे शोज में काम कर चुके थे।

 

Content Writer: suman prajapati

Film3 IdiotsAkhil Mishrapassed awayTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...