main page

'भारत' दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने वाला बना पहला ट्रेलर!

Updated 22 April, 2019 02:39:07 PM

भारत को दुनिया के नक्शे पर अपने लेबल के साथ एक नई पहचान दिलाने वाले भूषण कुमार  की टी-सीरीज  दुनिया में सबसे अधिक सब्सक्राइब्ड यूट्यूब चैनल बन गया है। टी-सीरीज की महिमा को ओर अधिक बढ़ाते हुए, कंपनी की आगामी फिल्म ''भारत''  दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने वाला पहला ट्रेलर होगा..

नई दिल्ली। भारत को दुनिया के नक्शे पर अपने लेबल के साथ एक नई पहचान दिलाने वाले भूषण कुमार  की टी-सीरीज  दुनिया में सबसे अधिक सब्सक्राइब्ड यूट्यूब चैनल बन गया है। टी-सीरीज की महिमा को ओर अधिक बढ़ाते हुए, कंपनी की आगामी फिल्म 'भारत'  दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने वाला पहला ट्रेलर होगा।

 

भूषण कुमार के लेबल ने, दुनिया में सबसे अधिक सब्सक्राइब्ड यूट्यूब चैनल बनकर देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है। राष्ट्र को एक बार फिर गर्वित महसूस करवाते हुए, टी-सीरीज के प्रमुख अब सलमान खान के 'भारत' का ट्रेलर को उनके विश्व प्रसिद्ध यूट्यूब मंच पर लॉन्च करने के लिए तैयार है।

 

Bollywood Tadka

 

एक व्यक्ति और एक राष्ट्र की कहानी, टी-सीरीज की आगामी 'भारत' छह दशकों की अवधि में फैली एक ड्रामा फिल्म है।

 

'हिंदी मीडियम' जैसी कंटेंट फिल्म के साथ मनोरंजन करने के बाद, टी-सीरीज अब 'भारत', 'साहो, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' जैसी अन्य फिल्मों के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।

 

इस साल और आने वाले साल में फिल्मो की दिलचस्प सूची के साथ, भूषण कुमार की टी-सीरीज ने दुनिया में अग्रणी कंटेंट प्रदाता के रूप में अपने लिए जगह बना ली है।

: Chandan

Bhushan KumarT-Seriesfilm Bharatbollywood newsfilmy duniya

loading...