main page

फिल्म 'पटाखा' के एक साथ कई पोस्टर हुए रिलीज, साड़ी में नजर आए सुनील ग्रोवर

Updated 12 August, 2018 03:22:53 PM

टीवी एक्टर सुनील ग्रोवर की फिल्म ''पटाखा'' के हाल ही में एक- साथ कई पोस्टर रिलीज किए। इन पोस्टर्स में फिल्म में लीड रोल निभाने वाले सभी कलाकारों का लुक सामने आए।

मुंबईः टीवी एक्टर सुनील ग्रोवर की फिल्म 'पटाखा' के हाल ही में एक- साथ कई पोस्टर रिलीज किए। इन पोस्टर्स में फिल्म में लीड रोल निभाने वाले सभी कलाकारों का लुक सामने आए।

 

Bollywood Tadka

 

पोस्टर पारंपरिक बॉलीवुड फिल्मों के पोस्टर से अलग हैं और इनमें किरदारों के नामों के साथ ही उनके मिजाज को बताते हुए कैप्शन भी लिखे गए हैं। एक पोस्टर में सुनील महिला के गैटअप में नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

इसके साथ ही पोस्टर में पंचलाइन है- ‘डिप्पर नारदमुनी…भैण की माम्मी..एक साड़ी के साथ एक पेटीकोट फ्री।’ वही एक पोस्टर में सान्या मल्होत्रा नजर आ रही हैं। उनके पोस्टर के साथ फिल्म में कुछ इस ऐसा लुक दिखाई देने वाला है।

 

Bollywood Tadka

 

सान्या मल्होत्रा के पोस्टर के साथ पंचलाइन है- 'चम्पा कुमारी "बड़की" बापखाणी की चुड़ैल।' फिल्म के सारे पोस्टर काफी कलरफुल हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस फिल्म को विशाल भारद्वाज पहले ‘छुरियां’ नाम से रिलीज करने वाले थे, लेकिन बाद में इसका नाम बदल दिया गया था।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म की बात करें तो यह दो बहनों बड़की और छुटकी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म की कहानी लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। 
 

: Neha

filmpataakhaposteroutnew looksunil groverSanya MalhotraVishal Bhardwaj

loading...