main page

34 करोड़ के फर्जीवाड़े में 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के डायरेक्टर गिरफ्तार

Updated 03 August, 2018 12:02:51 PM

बॉलीवुड फिल्म ''द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर विजय गुट्टे को 34 करोड़ के फर्जीवाड़े के मामले में गिरफ्तार किया गया है। विजय को जीएसटी इंटेलिजेंस विंग ने मुंबई से हिरासत में लिया है...

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर विजय गुट्टे को 34 करोड़ के फर्जीवाड़े के मामले में गिरफ्तार किया गया है। विजय को जीएसटी इंटेलिजेंस विंग ने मुंबई से हिरासत में लिया है। 

Bollywood Tadka

डायरेक्टर पर आरोप है कि होरायजन नाम की कंपनी को उनकी कंपनी वीआरजी डिजिटल ने एनीमेशन और सर्विस के लिए 266 करोड़ रुपए दिए। इस पर फर्जी दस्तावेज देकर 34 करोड़ रुपए जीएसटी क्रेडिट हासिल करने की कोशिश की गई। विजय ने इस कंपनी से कोई सर्विस नहीं ली थी। निर्देशक के तौर पर 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' विजय की पहली फिल्म है।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो 'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक है। अनुपम खेर इस फिल्म में देश की राजनीति में अहम स्थान रखने वाले भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है। फिल्म में प्रियंका गांधी के किरदार में अहाना कुमरा नजर आएंगी, जबकि राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर ने निभाया है।
 

: Neha

the accidental prime ministerdirectervijay guttearrestedManmohan Singhanupam kher

loading...