main page

फिल्ममेकर BF ने आधी रात तोड़ा गर्लफ्रेंड का दरवाजा, FIR दर्ज

18 April, 2019 03:53:14 PM

वर्सोवा पुलिस ने मंगलवार शाम को 32 साल के कोंकणी फिल्म निर्माता को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर में घुसने और कथित रूप से उसके साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया। सूत्रों के मुताबिक अनिकेत अरुण नाइक, जो अपने माता-पिता के साथ वाशी में रहता है, वर्सोवा में नैंसी गिल के घर पर मंगलवार तड़के करीब 4 बजे गया और उसका दरवाजा तोड़ दिया।

मुंबई: वर्सोवा पुलिस ने मंगलवार शाम को 32 साल के कोंकणी फिल्म निर्माता को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर में घुसने और कथित रूप से उसके साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया। सूत्रों के मुताबिक अनिकेत अरुण नाइक, जो अपने माता-पिता के साथ वाशी में रहता है, वर्सोवा में नैंसी गिल के घर पर मंगलवार तड़के करीब 4 बजे गया और उसका दरवाजा तोड़ दिया। कहा जा रहा है कि अनिकेत अरुण नाइक मॉडल टाउन, अंधेरी वेस्ट में फ्लैट के दरवाजे पर तब तक पीटता रहा जब तक कि वो खुला नहीं। नैंसी गिल उस समय फ्लैट में अकेली थी, जब यह घटना हुई। उसने फिर वर्सोवा पुलिस को फोन किया, जो मौके पर पहुंची और नाइक को थाने ले आई। बाद में उसे घर जाने दिया गया। 

Bollywood Tadka, अनिकेत अरुण नाइक इमेज, अनिकेत अरुण नाइक फोटो, अनिकेत अरुण नाइक पिक्चर

दोपहर बाद, गिल ने नाइक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने फिल्म निर्माता को थाने में बुलाया और उसे हिरासत में ले लिया। वरिष्ठ निरीक्षक रवींद्र बडगुजर ने कहा, हमने आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और मंगलवार शाम नाइक को गिरफ्तार किया है। उसे बुधवार को अदालत में पेश किया गया और उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।

Bollywood Tadka, अनिकेत अरुण नाइक इमेज, अनिकेत अरुण नाइक फोटो, अनिकेत अरुण नाइक पिक्चर

वहीं, नैंसी गिल ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो शुरू में एक एयरलाइन के लिए केबिन क्रू के रूप में काम करती थी, जिसके बाद जुलाई 2014 में दिल्ली में उसके भाई अक्षय प्रधान ने उसकी मुलाकात नाइक से करवाई। क्योंकि वह इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाना चाहती थी। उन्होंने कहा कि नाइक और वो दोनों दोस्त बन गए और बाद में उन्होंने एयरलाइन में नौकरी छोड़ दी और मुंबई चले गए। फिर फरवरी 2016 में हम रिलेशन में आ गए, लेकिन 2018 में हम दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। नैंसी ने कहा कि तब से नाइक उसे परेशान कर रहा था। जब भी वह नशे में होता, वह मुझे अनजान नंबरों से कॉल करता और रात के बीच में मेरे दरवाजे पीटता था। मैंने उससे कहा कि वह मेरी जगह पर आकर रुक जाए लेकिन उसने बात नहीं सुनी। 28 मार्च की रात, नाइक ने मुझे एक अनजान नंबर से व्हाट्सएप पर कॉल किया था और मेरे डिस्कनेक्ट होने के बाद, वह यहां आए और रात में हंगामा खड़ा कर दिया। अगले दिन, मैंने पुलिस को फोन किया, जिन्होंने मुझे तुरंत उन्हें सूचित करने के लिए कहा। गिल ने कहा कि उसने नाइक के दोस्तों को उसे परेशान करने के खिलाफ चेतावनी देने के लिए कहा। हालांकि, वह मंगलवार की सुबह फिर से नशे में आ गया। जब मैंने अपने दोस्तों और पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की, तो उसने मेरा मोबाइल फोन छीन लिया। मैं भाग कर बेडरूम में गई और दरवाजा बंद कर दिया, लेकिन उसने वह भी तोड़ दिया। मैंने किसी तरह अपने फोन से फोन किया। और पुलिस को सूचित किया। गिल ने कहा कि इस घटना के बाद मेरे सोसाइटी वालों ने मुझे 10 दिनों के अंदार फ्लैट खाली करने के लिए कहा है। तांकि दोबारा रात के बीच फिर से कोई हंगामा खड़ा ना हो। नाइक कोंकणी फिल्म अमीज़ादे के लेखक और निर्देशक हैं।

 


filmmakerAniket Arun NaikversovaBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...