main page

जाने-माने फिल्मकार के एस सेतुमाधवन का 90 की उम्र में निधन, कमल हासन ने ट्वीट कर जताया शोक

Updated 24 December, 2021 01:55:41 PM

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। जाने माने फिल्मकार के एस सेतुमाधवन का चेन्नई में निधन हो गया है। 90 की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिग्गज के निधन से उनके फैंस और स्टार्स काफी सदमे में है सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे है। केएस सेतुमाधवन का निधन 90 की उम्र में हुआ है। पता चला है कि वो उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे और काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बीमारियों से लड़ते-लड़ते दिग्गज आखिर जिंदगी की जंग हार गए और दुनिया को अलविदा कह गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। जाने माने फिल्मकार के एस सेतुमाधवन का चेन्नई में निधन हो गया है। 90 की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिग्गज के निधन से उनके फैंस और स्टार्स काफी सदमे में है सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे है।

Bollywood Tadka

 

केएस सेतुमाधवन का निधन 90 की उम्र में हुआ है। पता चला है कि वो उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे और काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बीमारियों से लड़ते-लड़ते दिग्गज आखिर जिंदगी की जंग हार गए और दुनिया को अलविदा कह गए हैं।


सेतुमाधवन के निधन पर मशहूर एक्टर कमल हासन नेउनकी तस्वीर शेयर कर ट्विटर पर शोक व्यक्त किया है।

Bollywood Tadka


बता दें, फिल्मकार ने अपने करियर में मलयालम, तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया था। सिनेमा में योगदान के लिए केरल सरकार ने उन्हें केरल फिल्म जगत के सर्वोच्च सम्मान ‘जेसी डैनियल पुरस्कार’ से नवाजा था। के एस सेतुमाधवन का जन्म 1931 में केरल के उत्तरी पालक्कड जिले में हुआ था।  

Content Writer: suman prajapati

filmmakerKS Sethumadhavanpassed awayKamal HaasanmourntweetingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...