main page

मुजफ्फरपुर कोर्ट ने रवीना टंडन के खिलाफ FIR दर्ज करने का दिया आदेश

Updated 04 November, 2018 11:37:19 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में केस दर्ज हुआ था। दरअसल, कुछ समय पहले उनकी यात्रा के दौरान सड़क पर जाम लग गया था, जिसे लेकर मामला दर्ज कराया गया था। अब मुजफ्फरपुर कोर्ट ने पुलिस को रवीना टंडन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए है। रवीना के साथ-साथ दो और लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में केस दर्ज हुआ था। दरअसल, कुछ समय पहले उनकी यात्रा के दौरान सड़क पर जाम लग गया था, जिसे लेकर मामला दर्ज कराया गया था। अब मुजफ्फरपुर कोर्ट ने पुलिस को रवीना टंडन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए है। रवीना के साथ-साथ दो और लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।

 


वकील सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में रवीना टंडन और मुजफ्फरपुर निवासी एक पिता एवं पुत्र प्रणव कुमार और उमेश सिंह जिनके एक होटल का उद्घाटन 12 अक्टूबर को रवीना ने किया था, सीपीसी की धारा 156 (3) के तहत उक्त मामला दर्ज कराते हुए उनसे पुलिस को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कारवाई का निर्देश देने का आग्रह किया है। 
 

: Konika

FIRraveena tandon

loading...