main page

तापसी पन्नू के खिलाफ FIR, रिवीलिंग ड्रेस के साथ लक्ष्मी माता का लॉकेट पहन सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने का आरोप

Updated 28 March, 2023 11:26:13 AM

एक्ट्रेस तापसी पन्नू कानूनी विवादों में फंसती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ मध्यप्रदेश के इंदौर में शिकायत दर्ज हुई है। उन पर सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने और लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू कानूनी विवादों में फंसती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ मध्यप्रदेश के इंदौर में शिकायत दर्ज हुई है। उन पर सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने और लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

Bollywood Tadka


तापसी पन्नू पर हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य सिंह गौर ने केस दर्ज कराया है। एकलव्य, बीजेपी विधायक मालिनी गौर के बेटे हैं। अपनी शिकायत में एकलव्य कहा कि तापसी ने ये वीडियो 14 मार्च, 2023 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। गौर ने आरोप लगाया है कि ये तापसी की सुनियोजित साजिश थी ताकी सनातन धर्म को बदनाम किया जा सके।


 

वहीं, छत्रीपुरा थाना के SHO कपिल शर्मा ने बताया कि एकलव्य गौड़ द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसमें लिखा था कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में रैंपवॉक करते समय एक लक्ष्मी जी का लॉकेट पहना था और उस दौरान उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस पहना हुआ था। तापसी जानबूझकर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान कर रहीं हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इससे उनकी धार्मिक भावनाएं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है। मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

हालांकि, इस मामले में केस दर्ज होने पर अभी तापसी पन्नू की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

 


काम की बात करें तो तापसी पन्नू को आखिरी बार फिल्म दोबारा में देखा गया था, हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं अब वह बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

FIRTaapsee PannuaccusedhurtingImageSanatan DharmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...