main page

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ रेप का केस दर्ज, 30 साल की लड़की ने लगाए संगीन आरोप

Updated 16 July, 2021 12:03:37 PM

टी-सीरीज कंपनी के मालिक और  मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ है। भूषण कुमार पर 30 साल की लड़की ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई के डी एन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि आरोपों के मुताबिक काम दिलाने के नाम पर भूषण कुमारने 2017 से लेकर अगस्त 2020 (3 साल) तक महिला पर अत्याचार किया है।

मुंबई: टी-सीरीज कंपनी के मालिक और  मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ है। भूषण कुमार पर 30 साल की लड़की ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई के डी एन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि आरोपों के मुताबिक काम दिलाने के नाम पर भूषण कुमारने 2017 से लेकर अगस्त 2020 (3 साल) तक महिला पर अत्याचार किया है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायतकर्ता का आरोप है कि मुंबई के अलग-अलग जगहों पर घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया कि उसकी तस्वीर और वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी।इससे पहले मीटू मूवमेंट के दौरान मॉडल मरीना कुंवर ने भी भूषण कुमार पर शीरीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

Bollywood Tadka

भूषण कुमार  म्यूजिक कंपनी चलाने के अलावा कई सुपरहिट फिल्मों के प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं। साल 2001 में भूषण कुमार ने फिल्म 'तुम बिन' का प्रोडक्शन किया था। इसके बाद से उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं। भूषण कुमार ने 'भूल भुलैया', 'आशिकी 2', 'सनम रे', 'ऑल इज वेल', 'सरबजीत', 'तुम्हारी सुल्लू' ,'भारत' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों का प्रोडक्शन किया है। 

Content Writer: Smita Sharma

FIR registeredT-SeriesheadBhushan KumarrapeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...