main page

Pics:पहली बार कैमरे में कैद हुआ सैफ-करीना के लाडले का चेहरा,मां की काॅर्बन काॅपी है जहांगीर

Updated 13 August, 2021 02:23:33 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इसी साल दूसरे बच्चे की मां बनीं हैं। करीना और सैफ के घर दूसरी बार भी एक प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी हैं। हाल ही में इस कपल के बेटे के नाम का खुलासा हुआ था। कपल ने बेटे का नाम जहांगीर रखा था। वैसे तो बेबो ने लाडले संग कई तस्वीरें शेयर की लेकिन किसी भी तस्वीर में अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था। वहीं अब करीब 5 महीने बाद पहली बार सैफीना के बेटेके चेहरे का दीदार फैंस को करवाया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इसी साल दूसरे बच्चे की मां बनीं हैं। करीना और सैफ के घर दूसरी बार भी एक प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी हैं। हाल ही में इस कपल के बेटे के नाम का खुलासा हुआ था। कपल ने बेटे का नाम जहांगीर रखा था।

Bollywood Tadka

वैसे तो बेबो ने लाडले संग कई तस्वीरें शेयर की लेकिन किसी भी तस्वीर में अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था। वहीं अब करीब 5 महीने बाद पहली बार सैफीना के बेटेके चेहरे का दीदार फैंस को करवाया।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में इस कपल को बेटे जेह के साथ रणधीर कपूर के घर के बाहर देखागया। इसी दौरान मीडिया कैमरों में जेहर की तस्वीर कैप्चर हुईं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में जेह पापा सैफ की बाहों में दिख रहे हैं। जेह हूबहू मां करीना की काॅपी दिख रहे हैं। तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है।

Bollywood Tadka

फैंस नन्हें जेह की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि करीना 21 फरवरी को दूसरी बार मां बनी थी। इससे पहले 20 दिसंबर 2016 को करीना कपूर खानऔर सैफ अली खान के घर पहली किलकारी गूंजी थी। सैफीना ने बच्चे का नाम तैमूर अली खान रखा था, जिस पर काफी बवाल देखने को मिला था।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

kareena kapoor khansaif ali khansecond sonjahangir ali khanFirst glimpseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...