main page

रकुल प्रीत सिंह अभिनीत आरएसवीपी की 'छत्रीवाली' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Updated 13 November, 2021 01:29:03 PM

जब से रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी ने रकुल प्रीत सिंह द्वारा कंडोम टेस्टर की भूमिका निभाने वाले अपने प्रोजेक्ट की घोषणा की है, इसने दर्शकों के बीच बहुत उत्सुकता बढ़ा दी है।

नई दिल्ली। जब से रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी ने रकुल प्रीत सिंह द्वारा कंडोम टेस्टर की भूमिका निभाने वाले अपने प्रोजेक्ट की घोषणा की है, इसने दर्शकों के बीच बहुत उत्सुकता बढ़ा दी है।

सोशल फैमिली एंटरटेनर 'छत्रीवाली' में रकुल पहले कभी नहीं देखे गए अनोखे करैक्टर में नज़र आएगी जिसकी हाल ही में लखनऊ में शूटिंग शुरू हो गयी है।

नौकरी के लिए बेताब, छोटे शहर करनाल में एक महिला बेरोजगार केमिस्ट्री ग्रेजुएट एक सीक्रेट कंडोम टेस्टर बन जाती है, एक ऐसा रहस्य जिसे उसे अपने आस-पास के सभी लोगों से छिपाना है। 'छत्रीवाली' एक विचित्र ड्रामा है और प्रोडक्शन हाउस की एक अन्य नई हाई-कॉन्सेप्ट फिल्म है जो दर्शकों के लिए पाथ-ब्रेकिंग विषयों को लाने के लिए जाना जाता है।

निर्देशक तेजस देवस्कर ने साझा किया, "हमारी फिल्म एक सोशल फैमिली एंटरटेनर है, जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग को कलंकित करना है और हम वास्तव में उत्साहित हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।  रकुल अपनी हर भूमिका में ताजगी लाती हैं और इस तरह के संवेदनशील, विचारोत्तेजक विषय के साथ, दर्शक निश्चित रूप से कॉमेडी की रोलर-कोस्टर सवारी का आनंद लेंगे। ”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by RSVP (@rsvpmovies)

अपने उत्साह को साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह कहती हैं, ''यह काफी दिलचस्प और हटके विषय है और मैं अपने किरदार का सफ़र शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं। कुछ मुद्दों को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करना महत्वपूर्ण है और इस बात ने मुझे काफी उत्साहित किया है।”

'छत्रीवाली' रोनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी द्वारा निर्मित और तेजस प्रभा विजय देओस्कर द्वारा निर्देशित है।


First lookChhatriwaliRakul Preet Singhरकुल प्रीत सिंहआरएसवीपीछत्रीवालीफर्स्ट लुक
loading...