main page

शुभ घड़ी आई, राम लला की हुई मुंह दिखाई: आंखों में बसी मासूमियत,होठों पर मुस्कान, शृंगार के साथ अद्भुत लग रहे हैं प्रभु 'श्रीराम'

Updated 22 January, 2024 01:25:15 PM

आखिरकार देशवासियों का 500 साल का इंतजार पूरा हो गया है। राम नगरी अयोध्या में राम लला विराजमान हो गए हैं। देश के प्रधानमंत्री में  पीएम नरेंद्र मोदी ने श्रीरामजन्मभूमि गर्भगृह के भीतर रामलला की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा की। इस दौरान देश के बड़े-बड़े नेताओं के अलावा बाॅलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स भी मौजूद थे।  मंत्रोच्चारण और विधि-विधान के साथ शुभ मुहूर्त में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की गई। प्राण-प्रतिष्ठा के बाद रामलला की पहली झलक सामने आई है।

मुंबई: आखिरकार देशवासियों का 500 साल का इंतजार पूरा हो गया है। राम नगरी अयोध्या में राम लला विराजमान हो गए हैं। देश के प्रधानमंत्री में  पीएम नरेंद्र मोदी ने श्रीरामजन्मभूमि गर्भगृह के भीतर रामलला की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा की। इस दौरान देश के बड़े-बड़े नेताओं के अलावा बाॅलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स भी मौजूद थे।  मंत्रोच्चारण और विधि-विधान के साथ शुभ मुहूर्त में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की गई। प्राण-प्रतिष्ठा के बाद रामलला की पहली झलक सामने आई है।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीर में पांच साल के रामलला का रूप बहुत ही मनहोहक और आंखों में बस जाने वाला है। राम लला की बड़ी-बड़ी आंखों में बसी मासूमियत, होठों पर मुस्कान, चेहरे पर गजब का तेज दिखाई दे रहा है। रामलला की पहली झलक दिल में बस जाने वाली है। देखें तस्वीरें..


Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

First PictureRam LallaRam Mandir consecrationAyodhyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...