main page

पहली बार आलिया ने शेयर की सिंपल लुक की तस्वीर, बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं एक्ट्रेस

Updated 18 March, 2020 01:44:01 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में एक हैं।एक्ट्रेस अपने पार्टी या अवॉर्ड शोज लुक से हमेशा फैंस को इम्प्रेस करती हैं, लेकिन क्या आपने उनका बिना मेकअप लुक देखा है। आपको पता है आलिया नो-मेकअप लुक में कैसी दिखती हैं। अगर नहीं देखा, तो चलिए हम दिखाते हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में एक हैं।एक्ट्रेस अपने पार्टी या अवॉर्ड शोज लुक से हमेशा फैंस को इम्प्रेस करती हैं, लेकिन क्या आपने उनका बिना मेकअप लुक देखा है। आपको पता है आलिया नो-मेकअप लुक में कैसी दिखती हैं। अगर नहीं देखा, तो चलिए हम दिखाते हैं। 
 Bollywood Tadka
हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी में खुद की सेल्फी शेयर की है, जिसमें वो नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। आलिया ने ये तस्वीर घर में ही क्लिक की है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में एक्ट्रेस लेटी हुई हैं और बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। ये पहली बार है जब आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने नो-मेकअप लुक की तस्वीर शेयर की हो।
  Bollywood Tadka
काम की बात करें तो आलिया के पास फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का प्रोजेक्ट है। लेकिन हाल में कोरोना वायरस के चलते बाकी फिल्मों की तरह इसकी भी शूटिंग रद्द कर दी गई है। इस तरह शूटिंग से फ्री हो कर आलिया इस अंदाज में टाइम स्पैंड कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

alia bhatsharesno-makeup lookphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...