main page

OTT प्लेटफॉर्म के पांच ऐसे किरदार जो बने दर्शकों की पहली पसंद

Updated 16 September, 2023 05:16:58 PM

ऑटीटी प्लेटफॉर्म ये मनमौजी किरदार न सिर्फ मनोरंजन करते हैं बल्कि अमिट छाप भी छोड़ते हैं।

मुंबई। कुछ किरदारों में वो खासियत होती हैं जो जीवन के सभी क्षेत्रों के दर्शकों के दिलों और सोच पर कब्जा कर लेते हैं। ऑटीटी प्लेटफॉर्म ये मनमौजी किरदार न सिर्फ मनोरंजन करते हैं बल्कि अमिट छाप भी छोड़ते हैं। मिसेज अंडरकवर में राधिका आप्टे से लेकर वाल्वियन में अनीता डेट केलकर और सोनी लिव के कॉलेज रोमांस में गगन अरोड़ा तक, इन शानदार एक्टर्स के ने अपने इन किरदारों से लोगों का दिल जीता है, जिससे वे मनोरंजन की दुनिया में प्रतीक बन गए।

यहां 5 सबसे पसंदीदा किरदारों की लिस्ट दी गई है:

मिसेज अंडरकवर में दुर्गा के रूप में राधिका आप्टे [ZEE5]

Bollywood Tadka

एक साधारण सी गृहिणी दिखने वाली दुर्गा की भूमिका में राधिका आप्टे, जो एक अंडरकवर एजेंट के रूप में भी काम करती है, ने दर्शकों का दिल जीत लिया। अपने घरेलू जीवन और अपने गुप्त जासूसी मिशनों के बीच सहजता से स्विच करने की उनकी क्षमता ने किरदार में गहराई जोड़ दी, जिससे दुर्गा एक ऐसा चरित्र बन गई जिसकी सराहना की जानी चाहिए।

वाल्वी में अवनि के रूप में अनीता डेट केलकर [ZEE5]

Bollywood Tadka

अनीता डेट केलकर ने मानसिक रूप से परेशान पत्नी अवनि के रूप में एक शक्तिशाली प्रदर्शन किया, जो 12 वर्षों तक बांझपन से जूझती रही। अपने पति की योजनाओं और उसके खिलाफ जटिल मोड़ और साजिशों, जिसमें उसका अफेयर भी शामिल था। अवनि के रूप में अनीता की एक्टिंग ने एक ऐसा आकर्षक चरित्र बना दिया, जिसकी दर्शक सराहना किए बिना नहीं रह सके।

कॉलेज रोमांस में बग्गा के रूप में गगन अरोड़ा [सोनी लिव]

Bollywood Tadka

कॉलेज रोमांस में बग्गा के रूप में गगन अरोड़ा की भूमिका ने वेब सीरीज की दुनिया में ताजी हवा का झोंका लाया। बग्गा के सोच ने उन्हें युवा दर्शकों का चहेता बना दिया।

मिसमैच्ड में ऋषि के रूप में रोहित सराफ [नेटफ्लिक्स]

Bollywood Tadka

'मिसमैच्ड' में रोहित सराफ के किरदार ऋषि ने अपने आकर्षक और भरोसेमंद व्यक्तित्व से लोगों का दिल जीत लिया। ऋषि कोडिंग के प्रति जुनून और अजीब अजीबता वाला एक उत्कृष्ट लड़का है। रोहित के संजीदा प्रदर्शन ने ऋषि को दर्शकों के बीच तुरंत पसंदीदा बना दिया, जो उनकी प्रेम कहानी के लिए खुश होने से खुद को नहीं रोक सके।

गर्ल्स हॉस्टल में ऋचा के रूप में अहसास चन्ना [सोनी लिव]

Bollywood Tadka

'गर्ल्स हॉस्टल' में एहसास चन्ना के ऋचा के किरदार ने सीरीज में जान डाल दी। ऋचा एक मजाकिया, और बेहद वफादार दोस्त है जिसे हर कोई चाहता है। अहसास की तेज़ कॉमेडी टाइमिंग और करिश्माई उपस्थिति ने ऋचा को एक ऐसे किरदार में बदल दिया जो फैंस को काफी पसंद आया।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

charactersOTT platformFirst choice

loading...