main page

फोर्स 2 ने अपनी रिलीज के 7 साल किए पूरे,  विपुल अमृतलाल शाह ने बड़े पर्दे पर एक्शन को किया परिभाषित

Updated 18 November, 2023 03:59:06 PM

साल 2011 में, दिवंगत निशिकांत कामत ने फोर्स का निर्देशन किया और जॉन अब्राहम को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में प्रस्तुत किया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2011 में, दिवंगत निशिकांत कामत ने फोर्स का निर्देशन किया और जॉन अब्राहम को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में प्रस्तुत किया।  2016 में अभिनय देव द्वारा निर्देशित फिल्म फोर्स 2 ने धूम मचा दी थी। इस फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा और ताहिर राज भसीन को बिल्कुल अलग लुक में दिखाया गया था ।

अब 2023 में फ़ोर्स 2 की रिलीज़ के 7 साल पूरे हो रहे हैं, जिसने प्रशंसकों से बहुत प्यार जीता। फ़ोर्स फ्रैंचाइज़ के दूसरे पार्ट ने कहानी को आगे बढ़ाया और खुद को एक माचो नायक के विचार पर आधारित पहली सीरीज के रूप में भी स्थापित किया। अभिनय ने फोर्स की विरासत को आगे बढ़ाया और फिल्म को फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला।

जैसा कि फोर्स 2 अपने सात साल पूरे होने का जश्न मना रहा है, यह कोई भी नही सोच सकता था कि एक्शन शैली में फ्रेंचाइजी का कितना प्रभाव पड़ा है और इसने जॉन अब्राहम और सीरीज के अन्य अभिनेताओं को उनकी भूमिकाओं के लिए इतना लोकप्रिय बना दिया है। फ़ोर्स के प्रशंसक अभी भी विद्युत जामवाल और जॉन अब्राहम के बीच आमने-सामने की लड़ाई की प्रतिष्ठित पोस्ट को याद करते हैं, जो फ्रैंचाइज़ी के मैस्कॉट बन गए।

विपुल अमृतलाल शाह के घर से आने वाली, फोर्स 2 वास्तव में एक अनूठी एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म थी जिसे दर्शकों और आलोचकों से अपार प्यार मिला। जबकि निर्माता के पास कई बड़ी फिल्में हैं, 'फोर्स' फ्रेंचाइजी वास्तव में बहुत खास थी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Force 2completes 7 yearsVipul Amritla Shah

loading...