main page

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने साइन की तीसरी फिल्म, नए अवतार में आएंगी नजर

Updated 09 July, 2022 05:02:19 PM

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत कर दी है। हालांकि, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन मानुषी ने एक्टिंग की दुनिया में आगे बढ़ना जारी रखा है। हाल ही में मानुषी ने अपने करियर की तीसरी फिल्म साइन कर ली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत कर दी है। हालांकि, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन मानुषी ने एक्टिंग की दुनिया में आगे बढ़ना जारी रखा है। हाल ही में मानुषी ने अपने करियर की तीसरी फिल्म साइन कर ली है। 

 


बताया जा रहा है कि यह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है, जिसकी शूटिंग यूरोप में होगी। इस फिल्म में मानुषी किसी नए अवतार में नजर आने वाली हैं।

 

 

बताया जा रहा है कि एक महात्वाकांक्षी परियोजना है और निर्माता इसके लिए ऑन स्क्रीन किसी नए चेहरे को कास्ट करना चाहते थे। इसीलिए उन्होंने मानुषी को कास्ट किया है। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मानुषी ने दूसरी फिल्म विक्की कौशल के साथ साइन की है। यशराज फिल्म इसको प्रोड्यूस करेंगे और इसमें दो बड़े स्टार्स लीड रोल में होंगे।

Content Writer: suman prajapati

Former Miss WorldManushi Chillarsignsthird filmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...