main page

मिस्टर इंडिया रह चुके मनोज पाटिल ने की आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट में एक्टर साहिल खान को बताया जिम्मेदार

Updated 16 September, 2021 10:02:06 AM

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल को लेकर हाल ही बड़ी खबर सामने आई है। मनोज पाटिल ने मुंबई में खुदकुशी की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि मनोज पाटिल ने खुदकुशी की कोशिश से पहले पुलिस के नाम एक सुसाइड नोट भी लिखा।इस नोट में उन्होंने एक्टर और इंफ्लुएंसर साहिल खान पर कई इल्जाम लगाए और अपने सुसाइड का जिम्मदार बताया। ये सुसाइड नोट ओशिवारा के पुलिस अधिकारी के नाम लिखा गया है।

मुंबई: मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल को लेकर हाल ही बड़ी खबर सामने आई है। मनोज पाटिल ने मुंबई में खुदकुशी की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि मनोज पाटिल ने खुदकुशी की कोशिश से पहले पुलिस के नाम एक सुसाइड नोट भी लिखा।

Bollywood Tadka

इस नोट में उन्होंने एक्टर और इंफ्लुएंसर साहिल खान पर कई इल्जाम लगाए और अपने सुसाइड का जिम्मदार बताया। ये सुसाइड नोट ओशिवारा के पुलिस अधिकारी के नाम लिखा गया है।

Bollywood Tadka

इस सुसाइड नोट में मनोज ने साहिल खान पर साइबर बुलिंग और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। साथ ही मनोज ने सोशल मीडिया पर ऑडियो पोस्ट किया है।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात मनोज पाटिल ने आत्महत्या कर जान देने की कोशिश की। इसके लिए उन्होंने गोलियां खाई थी। मनोज पाटिल फिलहाल कूपर अस्पताल में दाखिल हैं और उनकी हालत स्थिर है।


 

 

 


Formermr indiamanoj patilsuicideSahil KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...