main page

मुंबई पुलिस के पूर्व अधिकारियों ने कंगना को भेजा नोटिस, कहा-'माफी मांगो या 50 लाख का जुर्माना दो'

08 September, 2020 11:12:15 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही काफी कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई ड्रग्स कनेक्शन का भी भांडा फोड़ा है। इतना ही नहीं सुशांत केस में ठीक से जांच कपने को लेकर उन्होंने मुंबई पुलिस और शिवसेन को भी आड़े हाथ लिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही काफी कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई ड्रग्स कनेक्शन का भी भांडा फोड़ा है। इतना ही नहीं सुशांत केस में ठीक से जांच कपने को लेकर उन्होंने मुंबई पुलिस और शिवसेन को भी आड़े हाथ लिया।

Bollywood Tadka

कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है और उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर करने की मांग की गई है। शिकायत शिवसेना के आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में में दर्ज कराई।

Bollywood Tadka

वहीं अब कंगना को मुंबई पुलिस के खिलाफ अपने ट्वीट के बारे में पूर्व-मुंबई पुलिस अधिकारियों द्वारा नोटिस भी मिला। नोटिस में कंगना से माफी की मांग की गई है। नोटिस में यह भी कहा गया है कि  कंगना को अपना ट्वीट वापस लेना चाहिए और उन्हें मुंबई पुलिस को 50 लाख रुपए का जुर्माना देना होगा। इससे पहले बीएमसी ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस के पाली हिल में मौजूद ऑफिस पर छापा मारा था। 

Bollywood Tadka

बता दें कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच काफी तीखी बयान बाजी हो रही हैं। संजय राउत ने एक्ट्रेस को हरामखोर लड़की तक कह दिया थी। यहां तक की उनको मारने की धमकी भी दी थी। इसके बाद  केंद्र सरकार ने एक्ट्रेस को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी।


Former Mumbai PolicenoticeKangana ranautshiv senaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...