main page

फॉक्स स्टार की फिल्म 'लूटकेस' से इंस्पेक्टर कोल्टे का डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज

28 July, 2020 02:47:05 PM

फॉक्स स्टार हिंदी की फिल्म ''लूटकेस'' की रिलीज के लिए केवल 72 घंटे बचे हैं। ऐसे में, निर्माताओं ने बैक टू बैक पोस्टर रिलीज और प्रफुल्लित करने वाले डायलॉग प्रोमो के साथ उत्सुकता बरकरार रखी है...

नई दिल्ली। फॉक्स स्टार हिंदी की फिल्म 'लूटकेस' की रिलीज के लिए केवल 72 घंटे बचे हैं। ऐसे में, निर्माताओं ने बैक टू बैक पोस्टर रिलीज और प्रफुल्लित करने वाले डायलॉग प्रोमो के साथ उत्सुकता बरकरार रखी है। इसी के साथ, इस नए डायलॉग प्रोमो में देखिए उस वक्त क्या होता है जब इंस्पेक्टर कोल्टे इस लापता सूटकेस के मामले की जांच करते है।फिल्म निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा देखिए क्रेजी विटनेस को।

यह दृश्य उस हिस्से से है जहां सूटकेस खो गया है और इंस्पेक्टर कोलटे को किसी भी तरह इस बैग को खोजना है। भाग्य उसके पक्ष में है क्योंकि उसके पास गवाह है लेकिन ये क्या, ये तो एक पागल शख्स है। क्या यह साक्षी सही जवाब देगा? क्या उसे वह सूटकेस मिल पाएगा? खैर, इन सभी सवालों के जवाब, आपको अगले कुछ घंटों में मिल जाएंगे।

31 जुलाई को होगी रिलीज
लूटकेस को डिज्नी+ हॉटस्टार पर 31 जुलाई 2020 में रिलीज किया जाएगा और यह कहानी एक मध्यम वर्गीय परिवार के व्यक्ति नंदन कुमार के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिसे अपनी नाइट शिफ्ट से लौटने के दौरान एकांत उजाड़ बाजार में 10 करोड़ से भरा एक सूटकेस मिल जाता है। अब इस बैग के साथ, उनकी जिंदगी में कितनी उथल पुथल होती है, ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

दिखेंगे ये सितारे
कुणाल केमू, रसिका दुगल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव द्वारा अभिनीत, फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है व राजेश कृष्णन और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।


लूटकेसLootcase trailerLootcase trailer releasedialogue promoLootcase official trailerofficial trailerLootcase moviekunal Khemmu film Lootcase
loading...