main page

शिल्पा शेट्टी और पति राज के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज,जानें पूरा मामला

06 March, 2020 11:15:57 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल में उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई हैं। शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ एक एनआरआई बिजनेसमैन ने शिकायत दर्ज करवाई है। यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल में उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई हैं। शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ एक एनआरआई बिजनेसमैन ने शिकायत दर्ज करवाई है। यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 एक्ट्रेस और उनके पति के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया हैं। दरअसल ये पूरा मामला सोने का व्यापार करने वाली कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड (एसजीपीएल) से संबंधित है। जिसके शिल्पा और राज पूर्व निदेशक हैं। ऐसे में मुबंई में रहने वाले एक एनआरआई भारतीय बिजनेसमैन सचिन जे. जोशी ने पुलिस में शिकायत करते हुए कहा हैं साल 2014 के करीब शुरू की गई एसजीपीएल की 'सतयुग गोल्ड स्कीम' द्वारा उन्हें धोखा दिया गया है

Bollywood Tadka
बता दें कि जोशी ने इस मामले में सिर्फ राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि कुछ और लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है। मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा के अलावा गणपति चौधरी और मोहम्मद सैफी सहित कई एसजीपीएल अधिकारियों के नाम शामिल है। वहीं पुलिस ने कहा है कि फिलहाल शिकायत की जांच की जा रही है।

Bollywood Tadka
जोशी के मुताबिक, सतयुग गोल्ड स्कीम के तहत खरीददारों को कम दामों पर 'सतयुग गोल्ड कार्ड' दिया गया था। जिसके पांच साल बाद सोने की एक तय मात्रा की कीमत अदा करने का वादा किया गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक जोशी ने 2014 में करीब 19 लाख रुपये में एक किलो सोना खरीदा था।

Bollywood Tadka

लेकिन अब जब उन्होंने अपने उस सोना का भुगतान चाहा तो पता लगा कि एसजीपीएल के कार्यालय में ताला लगा है और कोई भी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है।इस कंपनी से शिल्पा ने 2016 में और राज ने 2017 में इस्तीफा दे दिया था।

Bollywood Tadka


fraudcasefileagainstshilpashettyrajkundraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...