main page

दूसरे बच्चे के पिता बने फ्रेडी दारूवाला, पत्नी क्रिस्टल ने दिया बेबी बॉय को जन्म

Updated 17 September, 2020 12:04:33 PM

''कमांडो 2'' और ''रेस 3'' जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर फ्रेडी दारूवाला के घर खुशियां गूंजी हैं। फ्रेडी और उनकी पत्नी क्रिस्टल वारियावा दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.'कमांडो 2' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर फ्रेडी दारूवाला के घर खुशियां गूंजी हैं। फ्रेडी और उनकी पत्नी क्रिस्टल वारियावा दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं।

Bollywood Tadka


क्रिस्टल ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म की खुशी जाहिर करते हुए फ्रेडी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका दूसरा बच्चा उनके और परिवार के लिए खुशियां लेकर आया है।

Bollywood Tadka


बता दें, क्रिस्टल वारियावा ने दो दिन पहले यानि 15 सितबंर को बेटे को जन्म दिया है। कपल का पहले से ही एक बेटा है, जिसका नाम ईवान है। जो कि अब डेढ़ साल का हो चुका है।

Bollywood Tadka


ये भी बता दें कि इस बार फ्रेडी चाहते थे कि उनके घर में बेटी का जन्म हो, क्योंकि वह हमेशा से पिता और बेटी के रिश्ते के बारे में सुनते आए थे। वो भी इस बार इस रिश्ते का खासियत को महसूस करना चाहते थे। लेकिन उनके घर में दूसरी बार भी बेटे ने जन्म लिया है। वो भगवान के इस अमुल्य तोहफे को पाकर भी बहुत खुश हैं।
काम की बात करें तो फ्रेडी आखिरी बार फिल्म रेस 3 में नजर आए थे। एक्टर के पास इन दिनों कई अपकमिंग प्रोजेक्ट हैं। एक्टर के पास मिस मैच इंडिया और खेल खेल में जैसी फिल्में हैं। 

: suman prajapati

Freddy DaruwalaCrystalwelcomedbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...