main page

'वह शीजान के प्यार में पागल थी और हो सकता है कि प्रेग्नेंट..तुनिषा की प्रेग्नेंसी को लेकर दोस्त ने किया चौकाने वाला खुलासा

Updated 28 December, 2022 01:05:56 PM

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शो अली बाबा: दास्तान ए काबुल के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अब एक्ट्रेस की मौत के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं और एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे भी हो रहे हैं। हाल ही में रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि तुनिषा प्रेग्नेंट हो गई थीं और इस कारण उन्होंने आत्महत्या की। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स ने इन दावों को खारिज कर दिया है। वहीं, एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर उनकी दोस्त राय्या लबिब ने भी चौकाने वाला खुलासा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शो अली बाबा: दास्तान ए काबुल के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अब एक्ट्रेस की मौत के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं और एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे भी हो रहे हैं। हाल ही में रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि तुनिषा प्रेग्नेंट हो गई थीं और इस कारण उन्होंने आत्महत्या की। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स ने इन दावों को खारिज कर दिया है। वहीं, एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर उनकी दोस्त राय्या लबिब ने भी चौकाने वाला खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka


हाल ही में एक इंटरव्यू में तुनिषा की फ्रेंड रय्या लबिब ने कहा, "यह बहुत संभव है कि तुनिषा प्रेग्नेंट थीं। हो सकता है कि मौत के समय वह प्रेग्नेंट ना हों, लेकिन वह पहले गर्भवती हो सकती हैं और जरूर उन्होंने अबॉर्शन की गोलियां ली होंगी। मैं इस बारे में पूरी तरह से कॉन्फि़डेंट नहीं हूं, लेकिन वह किसी बात को लेकर बहुत परेशान थीं।


रय्या ने आगे कहा, "तुनिषा ने मुझे बताया था कि वह शीजान के प्यार में पागल है और शायद वह पहले प्रेग्नेंट थी और वह शीजान से शादी करना चाहती थी। मैं इस प्रेग्नेंसी के मुद्दे को लेकर 100 प्रतिशत निश्चित नहीं हूं। अधिक संभावना है कि वह गर्भवती हो सकती है, जिसके कारण ही दोनों का बड़ा झगड़ा हुआ था।" 

 

बता दें कि तुनिषा शर्मा के सुसाइड के बाद पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। वहीं इस मामले में पुलिस ने एक्ट्रेस के को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद को भी गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक 15 दिन पहले ही तुनिषा और शीजान का ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद तुनिषा डिप्रेशन में चली गईं और उन्होंने शीजान के ही मेकअप रूम में फांसी लगा ली।
 

Content Writer: suman prajapati

FriendRayya LabibshockingdisclosureTunisha SharmapregnancyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...