main page

सिनेमा हॉल से लेकर ओटीटी तक, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई है

Updated 08 November, 2023 02:48:53 PM

ऑरमैक्स मीडिया के मुताबिक, ओएमजी 2 गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 जैसी ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए हफ्ते की सबसे ज्यादा स्ट्रीम की जाने वाली फिल्म बन गई है।

नई दिल्ली। ऑरमैक्स मीडिया के मुताबिक, ओएमजी 2 गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 जैसी ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए हफ्ते की सबसे ज्यादा स्ट्रीम की जाने वाली फिल्म बन गई है। हाल ही में जारी आंकड़ों से पता चला है कि अधिकांश ओटीटी दर्शकों ने सप्ताह के दौरान ओएमजी 2 को स्ट्रीम करना पसंद किया है, जिससे अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म की निरंतर सफलता सुनिश्चित हुई है।


अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को बॉक्स ऑफिस पर ज़ोरदार स्वागत मिला, कहानी और जनता के सामने पेश करने के लिए चुने गए मुद्दों के लिए इसे बहुत प्यार और प्रशंसा मिली। फिल्म ने ऐसे कई विषयों को छुआ, जिन्हें आम तौर पर वर्जित या संवेदनशील माना जाता है और उन्हें इस तरह से सामने लाया कि न केवल दर्शकों को सूचित किया
जा सके, बल्कि शिक्षित भी किया जा सके।


प्रशंसकों ने कलाकारों के प्रदर्शन की सराहना की है, विशेष रूप से अक्षय कुमार को बहुत प्रशंसा मिली है। यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी ने भी सहायक कलाकारों के साथ अपने ए-गेम को मेज़ पर रखा, जिसमें फिल्म के अधिक गंभीर क्षणों को संतुलित करने का प्रबंधन करते हुए एकदम सही कॉमेडी टाइमिंग थी। परिणामस्वरूप एक ऐसी फिल्म बनी जो कुल मिलाकर अच्छा काम करती है और सामाजिक मुद्दों को हास्यपूर्ण लेकिन जानकारीपूर्ण तरीके से पेश करती है।


यही प्यार सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफार्मों तक भी जारी है, ओएमजी 2 को अपनी रिलीज के बाद से उतना ही प्यार मिल रहा है। ऐसे युग में जब ओटीटी ने सर्वोच्च स्थान हासिल किया है, ओएमजी 2 सभी उम्मीदों को पार करने में कामयाब रही है, बड़े और छोटे दोनों स्क्रीनों पर अच्छा प्रदर्शन किया है, जो वास्तव में एक दुर्लभ घटना है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

OMG 2Akshay Kumarcinema hallOTTbollywood

loading...