main page

'लाल सिंह चड्डा' के सेट से आमिर खान का नया लुक हो रहा वायरल

Updated 07 December, 2019 09:18:40 PM

इंडस्ट्री के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इसी फिल्म को लेकर अपडेट सामने आई है। दरअसल आमिर का नया लुक सामने आया है। आमिर के तुर्की के रहने वाले एक फैन ने आमिर की जैसलमेर ....

मुंबईः इंडस्ट्री के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इसी फिल्म को लेकर अपडेट सामने आई है। दरअसल आमिर का नया लुक सामने आया है। आमिर के तुर्की के रहने वाले एक फैन ने आमिर की जैसलमेर सेट से फोटो शेयर की है।
 

शेयर की गई इस फोटो में आमिर टोपी लगाए हुए, बड़ी दाढ़ी और बालों के साथ नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफीशियल रीमेक 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग जारी है।
Bollywood Tadka
फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर भी अहम भूमिका में हैं। कुछ ही दिनों पहले आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' का अपना फर्स्ट लुक जारी किया था।

 

: Pawan Insha

lal singh chaddhaaamir khanamir khanbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films

loading...