main page

महाभारत के युधिष्ठिर ने कहा, सिद्धू को हिंदुस्तान से कर देना चाहिए बाहर

Updated 18 February, 2019 02:46:43 PM

पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी अटैक से पूरा देश गुस्से में है। रविवार को मुंबई में ब्लैक-डे मनाया गया। इस दौरान कई स्टार्स एक जगह पर मौजूद रहे और जवानों को श्रद्धांजलि अप्रित की।

मुंबई: पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी अटैक से पूरा देश गुस्से में है। रविवार को मुंबई में ब्लैक-डे मनाया गया। इस दौरान कई स्टार्स एक जगह पर मौजूद रहे और जवानों को श्रद्धांजलि अप्रित की। 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान  मशहूर धारावाहिक महाभारत में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले गोविंद चौहान ने नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने 14 फरवरी 2004 में उनके साथ खड़े होकर भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया था। सबसे पहने सिद्धू ने पार्टी को धोखा दिया,उसके बाद मोदी साहब को धोखा था। पार्टी में शामिल होते हुए सिद्धू ने कहा था कि भाजपा नेता  प्रमोद महाजन साहब जो अब इस दुनिया में नहीं हैं उनके पिता समान हैं।

Bollywood Tadka

उसके बाद सिद्धू ने अरुण जेटली, नरेंद्र मोदी, राजनाथ औरअटल बिहारी बाजरायी को पिता समान कहा। उन्होंने कहा कि ऐसे इंसान का क्या भरोसा करना, जिसने अपने मां-बाप को ही बदल लिया हो। पार्टी तो दूर, दुख की बात तो यह है कि आज यह इंसान देश बदलने की तैयारी कर रहा है। इतना ही नहीं, गोविंद चौहान ने कहा कि ऐसे इंसान को सिर्फ लात मारकर ही नहीं, जूते मारकर हिंदुस्तान से बाहर निकाल देना चाहिए।

Bollywood Tadka


सिद्धू का बयान

बता दें कि इस हमले पर  सिद्धू ने पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए कहा था कि आतंकवाद का कोई देश और धर्म नहीं होता और न ही आंतकवादियों की कोई जाति होती है। चंद लोगों की वजह से पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता।

: Smita Sharma

gajendra chauhan hindi newsspeaknavjot singh sidhu hindicontroversyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...