main page

'गेम ऑफ थ्रोन्स' सीजन 8 का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन होगा ऑन एयर

Updated 14 January, 2019 10:10:40 AM

देशभर में सबसे ज्यादा फेमस टीवी सीरिज एक गेम ऑफ थ्रॉन्स के सीजन 8 का हाल ही में रिलीज किया गया है। फैंस को इस टीजर का बेसब्री से इंतजार था। इसे देखने के बाद सीरीज के सीजन 8 का फैंस को पहले से कहीं ज्यादा बेसब्री से इंतजार होगा।

मुंबई: देशभर में सबसे ज्यादा फेमस टीवी सीरिज एक गेम ऑफ थ्रॉन्स के सीजन 8 का हाल ही में रिलीज किया गया है। फैंस को इस टीजर का बेसब्री से इंतजार था। इसे देखने के बाद सीरीज के सीजन 8 का फैंस को पहले से कहीं ज्यादा बेसब्री से इंतजार होगा। 90 सेकेंड के इस टीजर में सीरीज के तीन अहम किरदारों को दिखाया गया है, जो अपने पुश्तैनी घर में तलवार लिए घूम रहे हैं।  टीजर में ही हल्की झलक सफेद चादर की भी दिखाई गई है, यानी आइस। जिस चीज का सातों सीजन से फैन्स को इंतजार था। आखिरकार अंतिम सीजन में वो सामने आ रहा है।

 

इस सीरिज के 6 एपिसोड होंगे। सीजन 8 को मिगुएल सापोचनिक, डेविड नटर और डी.बी. वैसिस जैसे शानदार डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है। दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ये कार्यक्रम अब अपने आखिरी पड़ाव में है। GoT का आठवां और आखिरी सीजन 14 अप्रैल को रिलीज होगा। 

: Smita Sharma

game of thronesseason 8outHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...