main page

'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ ने बॉयफ्रेंड फैजान अंसारी संग किया निकाह, सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरें

Updated 11 June, 2023 01:17:01 PM

'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वह किसी कंट्रोवर्सी या फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। गहना वशिष्ठ ने हाल ही में टाइम बॉयफ्रेंड फैजान से शादी कर ली है। हालांकि, कपल ने अभी तक शादी को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वह किसी कंट्रोवर्सी या फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। गहना वशिष्ठ ने हाल ही में टाइम बॉयफ्रेंड फैजान से शादी कर ली है। हालांकि, कपल ने अभी तक शादी को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


गहना वशिष्ठ ने अपने जीवन के प्यार फैजान संग शादी की है, जिसे वह पिछले कुछ समय से डेट कर रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो गहना ने धर्म परिवर्तन करके इस्लामिक रीति-रिवाज से फैजान से निकाह किया है।


 Bollywood Tadka

 


सोशल मीडिया पर सामने आई निकाह की तस्वीरों में गहना रेड लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं फैजान ब्लैक पठानी सूट में दूल्हा बने दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka


पहली तस्वीर में दोनों मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन कर रहे हैं। दूसरी फोटो में फैजान-गहना साथ बैठे हुए हैं, जबकि तीसरी में कपल एक-दूसरे की बाहों में हाथ डाले पोज दे रहा है। इन तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं, तो वहीं कई लोग उन्हें इंटर-फेथ मैरिज के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।


कौन है गहना के पति
गहना के पति फैजान अंसारी की बात की जाए तो वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्टर हैं। फैजान को हाल ही में अमेजन मिनी टीवी के रियलिटी शो 'डेटबाजी' में देखा गया था। 


वहीं, गहना वशिष्ठ का नाम 2021 में चर्चा में आया था, जब राज कुंद्रा पोर्न केस से जुड़े एक अश्लील मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, अभी वो जमानत पर हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, गहना ने राज कुंद्रा के एप के लिए बनाई गई तीन फिल्मों में काम किया। हालांकि, 'गंदी बात' एक्ट्रेस ने कहा था कि कामुक कंटेंट अश्लील फिल्मों से अलग था।

Content Writer: suman prajapati

Gandii BaatGehana VashishtmarriedboyfriendFaizan AnsariBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...