main page

भाजपा विधायक पर भड़की रवीना टंडन, कहा- 'कुछ तो शर्म करते'

Updated 11 April, 2018 01:51:05 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का नाम ऐसी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान यानी की सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ काम किया है। रवीना भले ही पिछले कुछ सालों से फिल्मी दुनिया से गायब हैं लेकिन वह अपनी फैमिली के साथ खुश हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का नाम ऐसी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान यानी की सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ काम किया है। रवीना भले ही पिछले कुछ सालों से फिल्मी दुनिया से गायब हैं लेकिन वह अपनी फैमिली के साथ खुश हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना हुई है जिससे सारे देश में गुस्सा भर गया है। जी हां, हम बात कर रहें हैं उन्नाव गैंगरेप मामले की। उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर अभिनेत्री रवीना टंडन ने जोरदार हमला बोला है। 

रवीना ने विधायक सेंगर की तुलना बिल्ली से की है। उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करके कहा कि देखिए, ऐसा लग रहा है जैसे बिल्ली को मलाई मिल गई हो। 


रवीना ने आगे लिखा कि कम से कम ये आरोपी इतना तो कर ही सकता था कि जो आरोप उसपर लगे हैं उसके लिए थोड़ी शर्मिंदगी दिखाता और जिस पीड़िता के पिता मरे हैं उससे माफी मांगता। 

रवीना अक्सर अपने बच्चों और पति संग सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। लाइमलाइट से दूर रवीना पहले से काफी बदल गई हैं। रवीना ने साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'पत्थर के फूल' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 

:

gangrape caseraveena tandonflashed on bjpmlasmiling picture

loading...