main page

भारत के एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटालों और मक्कारियों का जल्द ही होगा पर्दाफाश

Updated 29 August, 2022 01:49:31 PM

एक के बाद एक कई सबक देने वाली कहानियों का तोहफा दर्शकों को देने के बाद अब एमएक्स प्लेयर 15 सितंबर, 2022 को एक नई वेब सीरीज़ लेकर आ रहा है। शिक्षा मंडल नाम की यह सीरीज़ दिल को झकझोर देने वाली कहानी है, जो सत्य घटना पर आधारित है। दावा किया जा रहा है कि भारत के एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटालों का पर्दाफाश करते हुए यह सीरीज़ दर्शकों की आँखें खोलने का काम करेगी।

मुंबई: एक के बाद एक कई सबक देने वाली कहानियों का तोहफा दर्शकों को देने के बाद अब एमएक्स प्लेयर 15 सितंबर, 2022 को एक नई वेब सीरीज़ लेकर आ रहा है। शिक्षा मंडल नाम की यह सीरीज़ दिल को झकझोर देने वाली कहानी है, जो सत्य घटना पर आधारित है। दावा किया जा रहा है कि भारत के एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटालों का पर्दाफाश करते हुए यह सीरीज़ दर्शकों की आँखें खोलने का काम करेगी। 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया गया जो दिल दहला देने वाला है। एमएक्स प्लेयर ने इसकी जानकारी स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू के माध्यम से दी है जिसमें कहा गया है-उठने वाला है इंडिया के सबसे बड़े एजुकेशन स्कैम से पर्दा। देखिए शिक्षा मंडल जो 15 सितंबर को रिलीज हो रही है।#ShikshaMandal    #TrailerOutNow

"मिनिस्ट्री में 20 सालों में जो नहीं बनाएंगे न उससे कहीं ज्यादा पैसा पांच सालों में बनवा देंगे। करीब सवा दो मिनट का यह ट्रेलर इस पंक्ति से खत्म हो रहा है जो दर्शकों को कई सवालों के कठघरे में लाकर खड़ा कर देने के लिए काफी है। यह ट्रेलर का समापन नहीं है बल्कि बलि चढ़ने वाले मासूमों के लिए इस स्कैम को लेकर बुरे से बुरा सोचने की शुरुआत है। 

 

Bollywood Tadka

शिक्षा मंडल, शिक्षा केन्द्र में हो रही मक्कारी, घोटाले, धोखे और आपराधिक षड्यंत्रों को उजागर करेगी, जिसकी चपेट में आज के कई युवा विद्यार्थी और उनके अनजान माता-पिता हैं। एमएक्स प्लेयर की इस ओरिजनल सीरीज़ का निर्देशन सईद अहमद अफ़ज़ल ने किया है, जिसमें गौहर खान विशेष भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा एक्टर गुलशन देवया और पवन मल्होत्रा भी नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

ट्रेलर देखने से यह पता चलता है कि गौहर खान इसमें एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। वहीं गुलशन देवया एक मेहनती युवा आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो अपने परिवार का पेट पालने के लिए एक कोचिंग सेंटर चलाता है। पवन मल्होत्रा को बैड मैन के किरदार में देखा जाएगा जो तमाम काली करतूतों और गैरकानूनी हलचल के पीछे के मास्टर माइंड होंगे।
 

Content Writer: Smita Sharma

Gauahar KhanGulshan DevaiahPavan MalhotraStarrerShiksha Mandaltrailer outBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...